बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भैया की साली से लगाया दिल, करना चाहता था शादी, मुराद नहीं हुई पूरी तो फांसी लगाकर दे दी जान

भैया की साली से लगाया दिल, करना चाहता था शादी, मुराद नहीं हुई पूरी तो फांसी लगाकर दे दी जान

HAJIPUR। भौजाई की बहन से शादी नही होने से निराश युवक ने फांसी लगाकर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली। आज हाजीपुर बाग दुल्हन स्थित किराए के मकान से नगर थाने की पुलिस ने युवक की संदिग्ध हालत में फांसी की फंदे से झूलता हुआ बरामद किया है जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदस्य अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। साथ हीयुवक की मौत मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

मृतक की पहचान सिवान जिले के नगर थाना क्षेत्र के लखरा गांव निवासी मोहम्मद शमशाद अली के 20 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अलीशेर बताया गया है। जो पिछले 16 वर्षों से हाजीपुर स्थित बागदुल्हन में किराए के मकान में अपने माँ के साथ रहता था। मृतक के परिवार में  दो भाई और एक बहन है।  जो हाजीपुर में ही चिकेन दुकान चलाता है। वही उसके मां भी मजदूरी कर घर परिवार चलाती है। 

भाई की साली से करना चाहता था शादी

मृतक के मां ने बताया कि उसके पति पिछले 16 वर्षों से छोड़े हुए हैं और दूसरी शादी कर लिया है। जब तीनों बच्चे छोटे थे तो हाजीपुर के बैग दुल्हन में किराए के मकान मेरा कर बच्चों का भरण पोषण की है। उसने बताया कि बड़े लड़का का शादी 1 साल पहले वैशाली थाना अंतर्गत हुआ था और उसी के साली से इसका पिछले 1 साल से अफेयर चल रहा था और दोनों शादी करने के लिए तैयार था लेकिन लड़की वाले तैयार नहीं थे। 

महिला ने बताया कि अपने बेटे को बहुत समझाया बुझाया था लेकिन वह बात नहीं माना और जब मैं मजदूरी करने चली गई तो सुबह में सुसाइड कर लिया है। जब फोन करने लगे तो फोन नहीं उठाने पर शक हुआ तो जब घर आए दरवाजा तोड़कर देखें तो फांसी की फंदे से लटका हुआ मिला।

इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि बाग दुल्हन से एक युवक की शव फांसी की फंदे से लटका हुआ घर से मिला है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी गई है मृतक सिवान जिले के रहने वाला था और हाजीपुर के किराए के मकान में रहता था।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News