बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ट्रक होमगार्ड जवान को रौंदा, बेटा का इलाज करवा कर लौट रहे पिता की हुई दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार ट्रक होमगार्ड जवान को रौंदा, बेटा का इलाज करवा कर लौट रहे पिता की हुई दर्दनाक मौत

नवादा. तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से होमगार्ड जवान की नवादा में मौत हो गई और परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं ट्रक को जप्त किया गया है. बता दें कि यह मामला शनिवार का है जहां रोह थाना क्षेत्र के भलुआ गांव के निवासी स्वर्गीय बलदेव यादव के 58 वर्षीय पुत्र बिंदेश्वरी प्रसाद अपने ड्यूटी में कौवाकोल जा रहे थे. उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

घटना भट्टा गांव के निकट घटा है। वही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा चिंताजनक हालत में होमगार्ड जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर मृत घोषित कर दिया गया। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वाले में कोहराम मच गया है। 

मृतक होमगार्ड जवान संख्या 1247 के बिंदेश्वरी प्रसाद की मौत के बाद पूरे संगठन में शोक की लहर दौड़ गई है। संघ के जिला अध्यक्ष पारसनाथ सिंह ने बताया कि उत्पाद विभाग में कार्यरत बिंदेश्वरी प्रसाद छुट्टी लेकर अपने बेटा को इलाज करवाने के लिए नवादा आए थे। और इलाज करवाने के बाद वह ड्यूटी पर जा रहे थे उसी दौरान यह घटना भट्ट गांव के निकट घटी है। मौत की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। उन्होंने कहा कि मृतक को तीन बेटे और तीन बेटी है। 

होमगार्ड संघ के द्वारा मृतक को सलामी देकर विदाई किया गया है। रोह थाना प्रभारी डॉ नागेंद्र कुमार ने बताया है कि ट्रक को जप्त कर लिया गया। मृतक होमगार्ड जवान की पोस्टमार्टम के बाद परिवार वाले के हवाले सौंप दिया गया है।


Suggested News