बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने पैदल जा रही मां को कुचला, बेटी घायल

पटना में तेज रफ्तार का कहर,  ट्रक ने पैदल जा रही मां को कुचला, बेटी घायल

PATNA : : बिहटा चौक के पास गुरुवार को तेजरफ्तार कंटेनर ट्रक ने पैदल जा रहे मां बेटी को कुचल दिया। जिसमें मां की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटी घायल बताई जा रही है। इधर मौत के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक महिला की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के खेदलपूरा गांव निवासी स्व.जगदेव राय की पत्नी इंद्रावती देवी के रूप में बताई जा रही है । जबकि घायल की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला इंद्रावती देवी अपनी बेटी सरिता देवी के साथ पैदल खेदलपुरा गांव से बिहटा चौक आ रही थी। तभी चौक के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। जिसमें मां की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटी घायल बताई जा रही है। वहीं मृतका के पति जगदेव राय की मौत 3 साल पूर्व में सड़क हादसे में पटना में हो चुकी है। अब मां के मौत के बाद परिवार कोहराम मचा हुआ है। 

घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को रखकर सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस और ट्रैफिक डीएसपी के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे जहां तकरीबन दो घंटे के जाम के बाद सड़क जाम को हटाया गया और यातायात को चालू कराया गया।

इस संबंध में मृतक के पुत्र कुंदन कुमार ने बिहटा थाना में सड़क हादसे को लेकर लिखित शिकायत किया है, जहां कुंदन कुमार ने बताया कि मेरी मां और मेरी बहन को सुसराल गुलामअली चक के लिए टेंपू पकड़ने के लिए आ रही थी। तब ही यह घटना हो गया। थाना प्रभारी राज कुमार पांडे ने बताया कि बिहटा चौक पर एक महिला की मौत हुई है। फिलहाल ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News