बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीषण हादसा : पिकअप वैन और बस में हुई आमने सामने की टक्कर, दस लोगों की मौत, 27 लोग घायल

भीषण हादसा : पिकअप वैन और बस में हुई आमने सामने की टक्कर, दस लोगों की मौत, 27 लोग घायल

DESK. एक भीषण सडक हादसे में रविवार को पिकअप वैन और बस में हुई आमने सामने की टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई और 27 लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि रविवार को  उत्तर प्रदेश के सलेमपुर इलाके में एक पिकअप वैन और विपरीत दिशा से आ रही बस के बीच टक्कर हो गई, जिसमें दस लोगों की मौत हो गई और 27 लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना बदायूं-मेरठ राज्य राजमार्ग पर हुई।

जिला मजिस्ट्रेट चंद्र प्रकाश सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "दुर्घटना में दस लोगों की मौत हो गई और 27 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है।" उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है और उन्हें और अन्य अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि घायलों को सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार मिले।

जिलाधिकारी सी.पी. सिंह ने कहा, "आज एक पिकअप गाड़ी गाजियाबाद से संभल की तरफ जा रही थी और एक बस बुलंदशहर की तरफ आ रही थी और सलेमपुर थाने के पास बहुत दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना घटी है, जिसमें 10 लोगों की मृत्यु हो गई है और 27 लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है." 

घायलों की स्वास्थ्य का अपडेट देते हुए उन्होंने बताया कि 4 गंभीर रूप से घायल लोगों को मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया कि सभी रक्षाबंधन मनाने के लिए गाजियाबाद से अलीगढ़ जिले के अपने गांव जा रहे थे. 

Suggested News