बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बिहार से दिल्ली आ रही स्लीपर बस और टैंकर की टक्कर में 18 की मौत, 30 घायल, मृतकों में बिहार के लोगों की संख्या ज्यादा

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बिहार से दिल्ली आ रही स्लीपर बस और टैंकर की टक्कर में 18 की मौत, 30 घायल, मृतकों में बिहार के लोगों की संख्या ज्यादा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भयानक सड़क हादसा हुआ है. उन्नाव आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है.  बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस ने  एक दूध के टैंकर को  ओवर टेक किया. दोनों में भिड़ंत हो गई. जिससे बस बीच से फट गई है. बस फटने से उसमें सवार 18 लोगों की मौत हो गई.मरने वालों में 14 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं.

मरने वालों में ज्यादातर लोग बिहार के  शिवहर के रहने वाले हैं, वहीं एक व्यक्ति सीवान का बताया जा रहा है.

बुधवार की सुबह-सुबह दूध के टैंकर से बस टकरा गई, जिससे 18 लोगों की मौत हो गई है और 30 से ज्यादा यात्री घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  बस ने तेज रफ्तार से टैंकर में पीछे से टक्कर मारी और उसे चीरते हुए आगे तक पहुंच गई. इससे टैंकर और बस, दोनों के परखच्चे उड़ गए हैं. 

दुर्घटना की सूचना पर बांगरमऊ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को बस से निकलकर ले गई है. कुछ गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. डबल डेकर बस (UP95 T 4720) बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी. जब बस सुबह करीब 4:30 बजे उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने पहुंची तभी पीछे से तेज रफ्तार दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक किया और इसी दौरान बस से टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि डबल डेकर बस कई पलटी खाती हुई दो हिस्सों में फट गई. इस घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है.  


Suggested News