बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पंखे में प्रवाहित करंट की चपेट में आने से पति पत्नी की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में पंखे में प्रवाहित करंट की चपेट में आने से पति पत्नी की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : पंखे में प्रवाहित करंट की चपेट में आने से देर रात पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच के बाद डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के बिशनपुर जगदीश पंचायत के रमई नगर चौक स्थित वार्ड संख्या 7 के दुर्गा स्थान के समीप की है। जहां के रहने वाले महेश शाह और उनकी पत्नी सोमवार की देर रात अपने घर में सो रहे थे। वही उनके बिस्तर के बगल में स्टैंड फैन चल रहा था। जिसमें किसी कारण विद्युत प्रवाह होने लगा और सोया अवस्था में महेश शाह करंट की चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

वहीं उनके द्वारा चिल्लाये जाने के बाद घर में सो उनकी पत्नी सरिता देवी अचानक जागी और अपने पति को करंट से छुड़ाने का प्रयास करने लगी। जिस कारण वह भी करंट के चपेट में आ गई और पति-पत्नी दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

इस घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया। साथ ही परिजनों के बीच चीख पुकार मच गया। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना मुसहरी थाने की पुलिस को दी गए। वहीं सूचना पर पहुंची मुसहरी थाने की पुलिस मामले की जांच करते हुए डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News