बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति नहीं दिला सका मनपसंद मोबाइल फोन, नाराज पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, की थी लव मैरेज

पति नहीं दिला सका मनपसंद मोबाइल फोन, नाराज पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, की थी लव मैरेज

DESK : यूपी के बस्ती जिले में एक विवाहिता ने सिर्फ इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसका पति उसे मनपंसद मोबाइल फोन खरीद कर नहीं दे सका। मृतका का नाम शीला कुमारी(25 साल) पति पप्पू कुमार बताया गया।

ये घटना कलवारी थाना क्षेत्र के रोहीपुर उर्फ मछली गांव का है। सोमवार देर रात शीला अपने पति पप्पू से 35 हजार रुपये की मोबाइल की मांग की। इस पर पति ने पत्नी को अपना मोबाइल देने लगा और कहा कि वह सुबह नया खरीद के दे देगा। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। 

शीला की सास के मुताबिक लड़ाई के बाद दोनों अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह पप्पू उठा तो देखा कि बीवी कमरे के छत के कुंडे से फांसी लगा ली है। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर भागे जहां डॉक्टरों ने शीला को मृत घोषित कर दिया। अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगी। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

2016 में किया लव मैरेज

शीला और पप्पू का पढ़ाई के दौरान ही प्रेम प्रसंग हो गया था। जिसके बाद दोनों ने 2016 में लव मैरेज कर ली। उनके दो बेटे 8 साल का ऋषभ और 4 साल का रितिक है। इस मामले में एसओ भानु प्रताप सिेंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। 


Suggested News