बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शौहर ने बोली गंदी बात, भड़की बीबी ने निकाह के 3 मिनट बाद ही ले लिया तलाक

शौहर ने बोली गंदी बात, भड़की बीबी ने निकाह के 3 मिनट बाद ही ले लिया तलाक

डेस्क- शादियों को लेकर युवाओं के मन में तरह तरह के सपने होते हैं. उनमें जिंदगी के नयी पारी के शुरू होने का उत्साह होता है. लेकिन इस उत्साह पर शादी के तीन मिनट बाद ही पानी फिर जाए तो इसे आप क्या कहेंगे? 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक दुल्हन ने शादी के तीन मिनट में ही दुल्हे की हरकत से इतनी नाराज हो गयी की उसने पति से तलाक लेने का ऐलान कर दिया. कोर्ट मैरिज की औपचारिकता के बाद पति -पत्नी अदालत से बाहर निकल रहे थे, तभी बीबी लड़खड़ा कर गिर गई।शौहर ने बीबी के गिरने पर उसे स्टूपिड यानी बेवकूफ कह कर का मजाक बनाया .

यह सुनकर दुल्हन का पारा एकाएक चरम पर पहुंच गया.  युनती उसी जज के पास पहुंची जहां तीन मिनट पहले उसकी शादी हुई थी और उसे तलाक देने का आग्रह किया.  जज ने भी युवती के दलील को मान लिया और  शादी के तीन मिनट बाद ही निकाह को को रद्द कर दिया. इसे कुवैत के इतिहास में सबसे छोटी शादी भी कहा जा रहा है।

दरअसल घटना साल 2019 की बताई जा रही है. कुवैत की यह घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। शौहर के स्टूपिड कहने से बीबी इतनी नाराज हुई की। उसने तलाक लेने का ऐलान कर दिया। घटना कुवैत में हुआ है। अब इसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


Suggested News