बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति बाहर रह कर करता है मजदूरी, ससुराल में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव, परिजनों का गंभीर आरोप

पति बाहर रह कर करता है मजदूरी, ससुराल में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव, परिजनों का गंभीर आरोप

BETTIAH: प•चम्पारण के गौनाहा प्रखण्ड के मटियरिया थाना के एकडेरवा गांव से एक नव विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि इसी साल 4 अप्रैल 2024 को मृतका की शादी हुई थी। वहीं परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। 

दरअसल, गौनाहा प्रखण्ड के मटियरिया थाना क्षेत्र के एकड़ेवा गांव से  शनिवार को एक नवविवाहिता का फंदे से लटका शव पुलिस ने बरामद किया है। प्राप्त सुचना अनुसार एकड़ेवा गांव के कृष्ण नंदन राम की 24 वर्षीय पत्नी पूजा देवी शनिवार दिन 11:00 बजे दिन में अपने रूम की दरवाजा अंदर से कुंडी लगाकर फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली है। घटना को लेकर थानाध्यक्ष अंकित कुमार दास ने बताया है कि जैसे ही घटना की सूचना मिली पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई।

मृतका के मायके वालों ने लड़की के ससुराल पहुंचे तो सभी के उपस्थिति में कमरे के दरवाजा तोड़कर फंदे से लटकी शव को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच  बेतिया भेज दिया है। वहीं नवविवाहिता के परिजन दादा जवाहिर राम, मामा सुरेंद्र राम, माता रंभा देवी , चाचा सुभाष राम, सभी का कहना है कि लड़की अपने मर्जी से खुदकुशी नहीं की है बल्कि उसके साथ उसके ससुराल वाले जब से शादी हुआ है तब से उसको प्रताड़ित कर रहे हैं।

अब यह लोग लड़की को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया है। प्राप्त सुचना अनुसार मृतका पूजा देवी के पति कही बाहर मजदूरी करता है। थाना अध्यक्ष ने बताया है कि अभी लड़की के परिजनों की तरफ से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है ।जैसे ही आवेदन प्राप्त होगा मामले की प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। अभी फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News