बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो स्कूल में घुसकर शिक्षकों को पीटा, दी धमकी, कहा - कल से स्कूल मत आना

शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो स्कूल में घुसकर शिक्षकों को पीटा, दी धमकी, कहा - कल से स्कूल मत आना

MASAURHI : शराबबंदी को सफल बनाए जाने को लेकर राज्य सरकार एक तरफ सरकारी शिक्षकों अपने अपने क्षेत्र में शराब ढूंढने का जिम्मा सौंपी हुई है तो वहीं दूसरी ओर शराब पीने वाले पियक्कड़ शिक्षकों से ही शराब पीने के लिए रंगदारी स्वरूप पैसे वसूलने पर आमदा हैं। अगर उन्हें पैसे नहीं मिलते हैं तो वे शिक्षकों के साथ विद्यालय में घुसकर साथ न केवल मारपीट करते हैं बल्कि उनकी जेब से जबरन पैसे छीन लेते हैं। 

ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को सामने आया। मिली जानकारी के मुताबिक प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बेगमचक शुक्रवार की दोपहर जब स्कूल बंद हो रहे थे तभी एक बाइक से तीन युवक वहां पहुंचे और वहां मौजूद प्रभारी शिक्षक संजय कुमार से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। इसपर उन्होंने जब पैसे देने से इंकार किया तो उनलोगों ने गाली गलौज करते हुए पिस्तौल के बल पर उनके साथ मारपीट करने लगे।

 इस दौरान वहां मौजूद विद्यालय के सहायक शिक्षक श्रवण कुमार ठाकुर व संजय कुमार ने जब बीचबचाव करना चाहा तो उनलोगों ने उनके साथ भी मारपीट कर उनके कपडे फाड़ डाले और उनकी जेब से बाइक की चाभी निकाल ली। इस दौरान हो हल्ला सुनकर मौके पर जब आसपास के ग्रामीण जुटे तो उन्हें देख वे सभी प्रभारी शिक्षक को कल से विद्यालय नहीं आने की चेतावनी देते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए।

 इधर उक्त घटना की सूचना मिलने पर मौके पर जब पुलिस पहुंची तो सभी तीनों आरोपित उस वक्त अपने गांव से ही फरार थे ! बाद में जख्मी प्रभारी शिक्षक अपने दोनों सहायक शिक्षक के साथ मसौढ़ी थाना पहुंचे और इस संबंध में थाना के भगवानपुर गांव निवासी विक्की कुमार , छोटे सिंह व एक अन्य अज्ञात के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया। पुलिस तीनों आरोपितों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी 



Suggested News