बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'जान बचानी है तो 10 लाख दो,'दो डॉक्टरों से एक ही नंबर से मांगी गई रंगदारी,दहशत में परिवार

'जान बचानी है तो 10 लाख दो,'दो डॉक्टरों से एक ही नंबर से मांगी गई रंगदारी,दहशत में परिवार

बेतिया:  नरकटियागंज के दो डॉक्टर्स से अज्ञात अपराधियो ने फ़ोन पर रंगादारी की मांग की हैं. नरकटियागंज में दो चिकित्सकों से  एक ही नंबर से दस दस लाख की रंगदारी मांगी गई है. नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी मिली है.धमकी के बाद डॉक्टर्स के परिजन दहशत में हैं. 

 नरकटियागंज के रहमान हॉस्पिटल के संचालक डाक्टर ए रहमान और सुंदरम मल्टी स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर बीके चौहान से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है. 

 डॉ. ए रहमान ने बताया कि उनके मोबाइल फोन पर 21 फरवरी को लगभग चार बजे दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई.फिर 22 फरवरी को साढ़े ग्यारह बजे दुबारा फोन कर दो दिनों के अंदर रंगदारी नहीं देने पर जान से हाथ धोने की धमकी दी गई.  डॉ. ए रहमान ने इसकी सूचना बेतिया एसपी को दी.

 वहीं, डॉ. बीके चौहान उर्फ भोला कुमार चौहान क अनुसार  22 फरवरी को ग्यारह बज कर चालीस मिनट पर  फोन कर किसी ने धमकी देते हुए कहा कि दस लाख रुपए सिक्यूरिटी मनी दे दो नहीं तो गोली मार देंगे. अपराधियो नें डॉ बीके चौहान को भी दो दिन में रंगदारी देने की बात कही. 

मारने की धमकी देने से दोनो डॉक्टरेस और  उनके परिजनों में दहशत व्याप्त है. 

 इस मामले में डॉक्टर्स ने शिकारपुर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है. वहीं पुलिस धमकी देने वालों के बारे में जानकारी लेने में जुटी है.

 बेतिया से  आशिष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News