बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में प्रखंड प्रमुख के बॉडीगार्ड ने कार्यालय में जाकर बीडीओ पर तानी राइफल, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ

भागलपुर में प्रखंड प्रमुख के बॉडीगार्ड ने कार्यालय में जाकर बीडीओ पर तानी राइफल, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर प्रखंड प्रमुख दुर्गा दयाल के निजी अंगरक्षक ने नाथनगर प्रखंड कार्यालय में घुसकर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंतिमा कुमारी पर राइफल तान दिया। साथ ही वहां मौजूद कर्मचारी को भी धमकाया। जिससे बीडीओ और उनके सहयोगी सहम गए। मामला गलत तरीके से फाइलों का निष्पादन नहीं करने को लेकर है। 

वहीं नाथनगर के बीडीओ ने मसुदनपुर थाना अध्यक्ष के साथ साथ जिलाधिकारी समेत अन्य सक्षम प्राधिकारी को कॉल करके घटना से अवगत कराया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम चंद मिनट में प्रखंड कार्यालय पहुंच गई और राइफल लहराने वाले अंगरक्षक अमरेंद्र कुमार से राइफल जांच के लिए जप्त करते हुए हिरासत में ले लिया। 

हथियार का लाइसेंस जम्मू कश्मीर से निर्गत है। डीएसपी सिटी टू राकेश कुमार और मसुदनपुर थाना अध्यक्ष सफदर अली ने पूछताछ करने के बाद पीआर बॉन्ड पर उसे मुक्त कर दिया। हालांकि उसे सूचना देने पर तत्काल थाना में उपस्थित होने को कहा गया है। 

वही इस मामले को लेकर डीएसपी मिस्टर राज ने कहा कि मामला प्रखंड विकास पदाधिकारी और प्रखंड प्रमुख से जुड़ा है। इसलिए डीएसपी टू राकेश कुमार और एसडीओ सदर धनंजय कुमार मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल उसे पीआर बॉन्ड पर मुक्त कर दिया गया है। लेकिन उसे आरोप से मुक्ति नहीं मिली है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News