बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधी बेलगाम, मुजफ्फरपुर में मॉर्निंग वाक पर निकले ठेकेदार को भूना, इलाज के दौरान मौत, जमीन के कारोबार को लेकर मर्डर के कयास

अपराधी बेलगाम, मुजफ्फरपुर में मॉर्निंग वाक पर निकले ठेकेदार को भूना, इलाज के दौरान मौत, जमीन के कारोबार को लेकर मर्डर के कयास

मुजफ्फरपुर में आज अहले सुबह बाइक सवार अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान एक ठेकेदार को गोली मार दी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायल ठेकेदार मनोज राय को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया .जहां इलाज के दौरान ठेकेदार मनोज राय की मौत हो गई है. जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मची हुई है .

सूत्रों की माने तो कई तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है .मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव का है जहां आज अहले सुबह एक बाइक से पहुंचे दो अपराधियों ने सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव निवासी ठेकेदार मनोज राय को मार्निंग वॉक के दौरान गोली मार दिया. जिसके बाद ठेकेदार मनोज राय जख्मी होकर वहीं गिर गया. वहीं इस घटना की सूचना जैसे स्थानीय लोगों को मिली स्थानीय लोगों के द्वारा आनन फानन में घायल ठेकेदार मनोज राय को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई .

वही इस घटना के बाद सूचना प्राप्त होते ही सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की तो दूसरी तरफ अगर हम सूत्रों की माने तो मनोज राय ठेकेदारी के साथ-साथ जमीन के कारोबार से भी जुड़े हुए थे और हाल ही के दिनों में मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत के अंदर कुछ जमीन की खरीद बिक्री भी की थी जिस कारण उनके कई दुश्मन खड़े हो गए थे .हालांकि यह पूरा मामला तो पुलिस के जांच का विषय है लेकिन जिस तरह से एक बार फिर मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान ठेकेदार की गोली मार कर हत्या कर दी है. उससे कहीं ना कहीं पुलिस की कार्य शैली पर एक बार फिर बड़ा प्रश्न चिह्न खड़ा हो गया है.

रिपोर्ट-मणि भूषण शर्मा 






Suggested News