बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में पूर्व सांसद सुशील सिंह ने थानाध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, भाजपा और संघ के नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का लगाया आरोप

गया में पूर्व सांसद सुशील सिंह ने थानाध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, भाजपा और संघ के नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का लगाया आरोप

GAYA : मोहर्रम के जुलूस में फिलिस्तीनी झंडा एवं भारत विरोधी नारा से नाखुश भाजपा युवा मोर्चा के आईटी सेल के संयोजक अक्षय चंद्रवंशी अपने फेसबुक पर पोस्ट कर इसका विरोध किया तो बांकेबाजार के थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में अक्षय चंद्रवंशी को गिरफ्तार कर लगभग तीस घंटे तक मारपीट, भद्दी गालियां सहित यातना दी गई। 

इस घटना का विरोध दर्ज कर थाना अध्यक्ष सहित छोटा बाबू को तत्काल निलंबन की मांग करने हेतु गया परिसदन में पूर्व सांसद औरंगाबाद सुशील कुमार सिंह,भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेमप्रकाश, चिंटू सिंह सहित पीड़ित अक्षय कुमार चंद्रवंशी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुशील कुमार सिंह ने कहा कि अगर अक्षय चंद्रवंशी गलत पोस्ट किया था तो कानून के तहत सजा का प्रावधान न्यायालय में हैं। लेकिन जिस तरह से थाना अध्यक्ष के द्वारा अक्षय चंद्रवंशी को यातना एवं भद्दी भद्दी गालियां दी गयी। भाजपा नेताओं एवं संघ के नेताओं के प्रति भद्दी भद्दी भाषा का प्रयोग करना एवं अक्षय चंद्रवंशी को कहा कि तुम्हारा बाप लगता हैं। सारा हिंदू के ठेकेदार तुम्हीं लोग हो।

सुशील कुमार सिंह ने स्पष्ट कहा कि जब फिलिस्तीन का झंडा और पाकिस्तानी नारा लगाया जा रहा था तो उस पर तुमने क्या करवाई की। साथ ही साथ कितने एफआई आर की गई और कितने गिरफ्तार हुए। लगातार रात भर बालू माफिया के द्वारा ट्रैक्टर द्वारा बालू चोरी किया जाता हैं। उस पर तुमने क्या कार्रवाई की। 

पूर्व सांसद ने कहा की जिला प्रशासन से अविलंब मांग करते हैं की अविलंब थाना अध्यक्ष एवं संलिप्त छोटा बाबू को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की जाए। अन्यथा पार्टी के द्वारा चरणबद्ध आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे। आज के प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश मंत्री अमित दांगी, पूर्व अध्यक्ष धनराज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, अधिवक्ता जिला महामंत्री रंजन कुमार सिंह जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर मौजूद रहे। 

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News