बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में बदमाशों ने बाबा साहेब की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा, दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

मुंगेर में बदमाशों ने बाबा साहेब की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा, दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

MUNGER : मुंगेर जिले के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र से हैरान करने वाली खबर सामने आई, जहां असामाजिक तत्वों ने कब्रगाह मोहल्ले में स्थित संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा दूसरी बार तोड़ दी। जिसके बाद लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया । वहीं लोगों ने आरोपियों को पहचान कर गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई की मांग की। 

 पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत ईस्टकलोनी थाना क्षेत्र के कब्रगाह मोहल्ले की है । जहां संविधान निर्माता बाबा भीम राव अंबेडकर की मूर्तियों को असमाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया । जिसके  के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा गया। आक्रोशित लोगों ने उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही ईस्ट कॉलोनी एसएचओ सुरेन्द्र कुमार मिश्रा दल-बल के साथ मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को शांत कराया। कहा घटना में शामिल उपद्रवियों की पहचान कर उसे जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। इधर बाबा साहेब की प्रतिमा तोड़े जाने की खबर चारों तरफ आग की तरह फैल गई। जिसके बाद लोकजनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद पासवान ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 48 घंटे के अंदर मामले में सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

REPORT - MD. IMTIYAZ KHAN

Suggested News