बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में इंस्टाग्राम पर धार्मिक उन्माद भड़काने वाला पोस्ट डालना महिला को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंगेर में इंस्टाग्राम पर धार्मिक उन्माद भड़काने वाला पोस्ट डालना महिला को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUNGER : इंस्टाग्राम पर धार्मिक उन्माद भड़काने वाला पोस्ट डालने वाली महिला 23 वर्षीय महिला को कासिम बाजार थाना की पुलिस ने मंसरीतल्ले से गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि कासिम बाजार थानान्तर्गत मंसरीतल्ले हजरतगंज निवासी उक्त महिला ने इंस्टाग्राम पर धार्मिक उन्माद भड़काने वाला एक वीडियो पोस्ट किया था। इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट होने पर यह काफी तेजी से वायरल हुआ और इसका विरोध हुआ था। 

मामला सामने आने पर 27 फरवरी को साइबर थाना के थानाध्यक्ष सह ट्राफिक डीएसपी प्रभात रंजन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने वाली महिला की पहचान करते हुए इंस्टाग्राम से वीडियो को डिलीट करवाया था। हालांकि उस दिन महिला ने भूलवश इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने की बात कही थी। 

इस संबंध में साइबर थाना में साइबर थानाध्यक्ष के आवेदन पर धार्मिक उन्माद भड़काने के आरोप में केस दर्ज हुआ था। जिसके अनुसंधानकर्ता कासिम बाजार थानाध्यक्ष को बनाया गया था। कासिम बाजार थानाध्यक्ष ने रविवार को धार्मिक उन्माद फैलाने वाला वीडियो पोस्ट करने वाली महिला 23 वर्षीय महिला को हजरतगंज मकससपुर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। 

वहीं इस मामले में साइबर थाना के थानाध्यक्ष सह ट्राफिक डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया की पोस्ट काफी वायरल हो चुका था। जिससे धार्मिक उन्माद फैलने की उम्मीद थी। जिस कारण उसे गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही बताया और लोगों से अपील किया की लोग सोशल मीडिया पर किसी के धार्मिक भावना को आहत करने वाले पोस्ट न डालें।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News