बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लव, सेक्स और धोखा ! मुजफ्फरपुर में युवक ने शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण, वीडियो दिखाकर दोस्तों ने किया ब्लैकमेल, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लव, सेक्स और धोखा ! मुजफ्फरपुर में युवक ने शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण, वीडियो दिखाकर दोस्तों ने किया ब्लैकमेल, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में लव इश्क और धोखा की एक कहानी फिर से सामने आई है। जहाँ एक युवक ने एक युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया और बाद में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के बाद कुछ अश्लील वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं उस विडियो को युवक ने अपने दोस्तो के बीच शेयर कर दिया। जिसके बाद अन्य युवक भी उस अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। जिसको लेकर युवती ने नगर थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अब मामले में करीब छह महीने से फरार चल रहे आरोपित को बेला थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया है।पूछताछ में आरोपी की पहचान गायघाट थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके के निवासी रोहन गुप्ता के रूप में हुई है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

पूरे मामले को लेकर छात्रा ने 14 फरवरी 2024 को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें बताया गया है कि वह अपने रिश्तेदार के यहां रहकर शहर के एक कालेज में बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच रोहन से युवती का प्रेम संबंध बना। जिसके बाद युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ युवक ने शारीरिक संबंध बनाया। इसी बीच युवक ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और उस वीडियो को युवक ने अपने दोस्त हथौड़ी के रूपेश यादव को भेज दिया। फिर क्या था अश्लील वीडियो मिलने के बाद रूपेश ने रोहन के चंगुल से युवती को मुक्त कराने का झांसा देकर छात्रा से दोस्ती कर ली। 

उसने प्रेम का नाटक कर अहियापुर स्थित किराये के कमरे पर ले जाकर युवती से शारीरिक संबंध बना लिया। जिसके बाद वह उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर देने की धमकी देकर छात्रा से जबरदस्ती कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इस दाैरान उसका वीडियो रूपेश का दोस्त विशाल और अंकित ने भी बना लिया। विडियो बनाने के बाद धमकी दी कि उसका कहना नहीं मानेगी तो वीडियो को  कालेज और गांव में वायरल कर देगा। दिसंबर में आरोपित द्वारा छात्रा का गर्भपात भी कराया गया। 

मामले को लेकर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने कहा कि आरोपित रोहन गिरफ्तारी  के भय से फरार चल रहा था। इसी बीच बेला धीरनप‌ट्टी स्थित कालेज  के समीप से उसे पकड़ा गया। बताया जा रहा कि छात्रा का पीछा करते हुए वह वहां पहुंचा था। पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल किया है। उनका कहना है कि मामले में  शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News