बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पहली क्लास की बच्चियों ने लगाया आरोप, कहा पैंट में हाथ डालते हैं शिक्षक, शिकायत के बाद ग्रामीणों ने जमकर किया बवाल

मुजफ्फरपुर में पहली क्लास की बच्चियों ने लगाया आरोप, कहा पैंट में हाथ डालते हैं शिक्षक, शिकायत के बाद ग्रामीणों ने जमकर किया बवाल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में शिक्षक ने ही गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार तार किया है। आरोपी शिक्षक ने कई मासूम बच्चियों के साथ यौनाचार किया है। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। आपको बता दे की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के एक स्कूल की है। जहाँ एक शिक्षक ने बेहद घिनौनी हरकत को अंजाम दिया हैं। स्कूल के शिक्षक ने पहली कक्षा में पढ़ने वाली 5 बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत की हैं। 

बच्चियों का आरोप हैं कि शिक्षक उनके प्राइवेट पार्ट में ऊँगली डाल देते हैं और पैंट में हाथ डालते रहते हैं। यहीं नहीं हमेशा पास बुलाते रहते हैं। बच्चियों के साथ ज़ब ऐसी घटना हुई तो बच्चियां रोते हुए घर गई और अपने माता पिता को पुरी घटना से अवगत कराया। जिसके बाद बच्चियों के अभिभावक ने स्कूल में आकर हंगामा किया तो हेडमास्टर ने मामले की जांच की बात कही। जिसके बाद पुरे मामले की शिकायत लोगों ने आवेदन देकर हेडमास्टर से किया है। वहीं मामला BEO के पास पहुंचा तो वो भी स्कूल जांच के लिए पहुंची।  

इस मामले को लेकर स्कूल के अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले में BEO को आवेदन दिया गया हैं। उन्होंने हेडमास्टर को थाना में केस करने का आदेश दिया हैं। हालांकि अब तक थाना में आवेदन नहीं दिया गया हैं। वहीं स्कूल के हेडमास्टर शंकर शर्मा ने बताया कि मामले में जांच चल रही हैं। 

सबसे बड़ी बात यह है की घटना के 48 घंटे के बाद भी ना तो अभी शिक्षा विभाग का जांच ही पूरा हो पाया है और ना ही स्कूल के हेड मास्टर के द्वारा थाने में प्राथमिकी ही दर्ज कराई गई है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों में कहीं ना कहीं आक्रोश दिख रहा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News