बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कलयुगी भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, मायके आई बहन का हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

मुजफ्फरपुर में कलयुगी भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, मायके आई बहन का हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक कलयुगी भाई ने रिश्ते को तार तार कर दिया। अपने ही बहन के दुपट्टे से उसका हाथ पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, जो दो बच्चो की मां है। अब पुरे मामले को लेकर पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज कराई तो हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित का न्यायालय में बयान दर्ज कराया है। 

मामला क्या है

आपको बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहाँ की रहने वाली एक महिला जो दो बच्चो की मां है वह अपने मायके आई हुई थी। तभी शुक्रवार की देर रात उसका कलयुगी भाई मौका देख उसके घर में घुस गया। इसके बाद धमकी देते हुए पहले बहन के ही दुपट्टे से बहन का हाथ और मुंह को बांध दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया।

पीड़िता अपने दोनो मासूम बच्चे के साथ अपने मायके में थी

पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता और दोनों भाई जालंधर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं और मेरे पति यूपी में रहकर प्राइवेट नौकरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। इसी बीच मै मां बनने वाली थी। जिसको लेकर मैं अपने मायके आ गई और यही रह रही थी। तभी शुक्रवार की रात को मेरे चचेरे भाई संजय साहनी ने मेरे घर में घुसकर मेरे ही दुपट्टे से मेरे हाथ पैर को बांध मेरे साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गया। 

मामले को लेकर दर्ज कराई प्राथमिकी

पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने औराई थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और आज मुजफ्फरपुर के न्यायालय में पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कराया गया है। साथ ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जॉच भी करा दिया है। ताकी जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी हो सके। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News