बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में साथ पकड़ाए घर से फरार प्रेमी-प्रेमिका, थाना में लाने से पहले प्रेमी गायब, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कर किया हंगामा

मुजफ्फरपुर में साथ पकड़ाए घर से फरार प्रेमी-प्रेमिका, थाना में लाने से पहले प्रेमी गायब, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कर किया हंगामा

मुजफ्फरपुर- जिले  के बरियारपुर थाना क्षेत्र से एक अनोखा मामला सामने आया हैं, जहाँ प्रेम प्रसंग में घर से फरार प्रेमी-प्रेमिका को लड़की के परिजनों ने बारामद तो कर लिया लेकिन थाना को नहीं सौंपा और प्रेमी अचानक गायब हो गया हैं, जिसको लेकर अब लड़के के परिजन द्वारा यह शंका जताई जा रही हैं कि प्रेमी की हत्या कर दी गई हैं और लाश छुपा दिया गया हैं. 

वही मामले को लेकर सुबह सुबह लड़का पक्ष के सैंकड़ो लोग बरियारपुर थाना पहुंचकर हंगामा करने लगे, पुलिस ने जब मामले के बारे में जानकारी ली तो लड़का के परिजनों ने लड़की पक्ष वालों पर हत्या का आरोप लगाया हैं. 

मुजफ्फरपुर जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर भोपत गांव के रहने वाले रामनंदन मुखिया के बेटे संतोष सहनी का उसी गाँव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चलता था, दोनों बीते दिनों घर से फरार हो गये थे, जिसको लेकर थाने में लड़की के परिजनों के द्वारा आवेदन भी दिया गया था.  लड़की के परिजनों ने दोनों को रिकवर भी कर लिया और अपने यहाँ ले आए, फिर फैसला हुआ कि सुबह में दोनों को पुलिस के हवाले कर देना हैं, लेकिन ज़ब सुबह हुई तो लड़का गायब था.

वही मामले को लेकर लड़का पक्ष के लोगो ने अब लड़की पक्ष के लोगो पर आरोप लगाया कि लड़की पक्ष के लोगो ने उसकी हत्या कर दी हैं, वहीं अन्य लोगो का कहना हैं कि लड़का खिड़की से देर रात फरार हो गया हैं. फिलहाल गाँव में पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही हैं. 

बरियारपुर थानाध्यक्ष चांदनी साँवरिया ने बताया कि सुबह मामले की सूचना मिली हैं, मामले की जाँच की जा रही हैं. फिलहाल पुलिस लड़की के माता-पिता को पुलिस अभीरक्षा में लेकर पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा 


Suggested News