बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सरेशाम लोहा व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

पटना में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सरेशाम लोहा व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

PATNA : एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहाँ राज्य में क्राइम कंट्रोल को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। वहीँ पटना से सटे मसौढ़ी में उस्मान चक मोड़ के पास अपराधियों ने एक लोहा व्यवसाय से जुड़े शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी दो बाइक पर सवार थे। हत्या की वजह क्या है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

आशंका जताई जा रही है की कोई पुरानी रंजिश या फिर लूट की वारदात के बाद हत्या को अंजाम दिया गया है। घटना शुक्रवार देर शाम की है। मृतक अभय सिंह का अपना लोहे का कारोबार था, जो मस्जिद और कुमरतोली जाने वाले रास्ते में था। देर शाम वह अपना दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। अभी वह उस्मान चक मोड़ के पास ही पहुंचे थे। तभी बाइक सवार चार लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गए। 

गोली अभय सिंह के सीने और पैर में लगी। बाद में परिजन अभय सिंह को लेकर जख्मी हालत में इलाज के लिए पटना लेकर चले गए। जहां इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत हो गई। सूचना पर दल बल के साथ मसौढ़ी पुलिस और डीएसपी मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हत्या किन वजह से हुई है यह कपना मुश्किल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मौके से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट  

Suggested News