बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सहरसा में चेहलुम मेला देखकर लौट रहे एक परिवार पर पड़ोसी ने की फायरिंग, तीन बच्चों को लगी गोली

सहरसा में चेहलुम मेला देखकर लौट रहे एक परिवार पर पड़ोसी ने की फायरिंग, तीन बच्चों को लगी गोली

SAHARSA : सहरसा जिले में चेहलुम मेला देखकर लौट रहे एक परिवार पर पड़ोसी ने ही फायरिंग कर दी। जिसमें तीन बच्चे गोली लगने से घायल हो गए। घायलों में 2 लड़कियां और लड़का शामिल है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों बच्चों की पहचान पहचान मो. हुशेन, मुस्कान खातून, और साईबा के रूप में हुई है। 

घटना बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के मकदमपुर गांव वार्ड नं 7 की है। फायरिंग की सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। जिसका आरोप पीड़ित परिवार ने अपने पड़ोसी पर लगाया है।

जख्मी बच्ची मुस्कान ने बताया, 'हम लोग सबेला से मेला देखकर आ रहे थे, उसी दौरान हम लोगों पर गोलीबारी की गई है। जिसमें मेरे पैर में गोली लग गई, जिसके बाद मैं बेहोश हो गई।' 

वहीं जख्मी हुसैन ने बताया, 'हम लोग चेहलुम का मेला देखने गए थे, तभी एक आदमी खिड़की के पास बैठा हुआ था। मोबाइल से बात करते हुए 2 लोग मेरे पीछे आए। इसके बाद उन लोगों ने फायरिंग कर दी।

पड़ोसी ने किया हमला

परिजन मोहम्मद अफसर ने बताया, 'कुछ दिन पहले उनके पड़ोसी के साथ जमीन को लेकर विवाद हुआ था। जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है। जिसे लेकर मुझे लगातार धमकी दी जा रही थी। मुझे कहा जाता था कि केस उठा लो नहीं तो जान मार देंगे। वहीं मंगलवार की रात मेला देखकर अपने परिवार के साथ लौट रहा था तो मेरे पड़ोसी साहेब ने मेरे परिवार पर गोलीबारी कर दी।

बनमा इटहरी थानां अध्यक्ष ज्योतिष कुमार ने बताया, 'रात करीब दो बजे के गोलीबारी की सूचना मिली थी। जिसके बाद सभी घायलों को जिले के ही बख्तियारपुर प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां से सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

Suggested News