बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी सभा में मुकेश सहनी ने जनता को बताया अपनी ताकत, कहा - बनूंगा आपकी आवाज, भाजपा को बताया अमीरों और जुमलों की सरकार

चुनावी सभा में मुकेश सहनी ने जनता को बताया अपनी ताकत, कहा - बनूंगा आपकी आवाज, भाजपा को बताया अमीरों और जुमलों की सरकार

MUZAFFARPUR :  विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आज मोतिहारी, सीवान, सारण, बेतिया, शिवहर और मुजफ्फरपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा जुमलों और अमीरों की सरकार है। 

मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने स्थानीय सांसद को निशाने पर लेते हुए कहा कि 25 साल से यह यहां कुंडली मारे बैठे हैं, यह न खुद जनता की समस्याओं को सुनते हैं और न ही खुद क्षेत्र के विकास की बात करते हैं। चीनी कारखाना नहीं खुलने पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे कहा थे कि वे चीनी कारखाना शुरू करवाकर यहीं की चीनी से चाय पिएंगे, लेकिन यह वादा भी जुमला हो गया। 

उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि आप हमारी ताकत हैं आप चाहेंगे तो मैं दिल्ली में आपकी आवाज बनूंगा। उन्होंने कहा कि आपकी लड़ाई मैं लड़ूंगा। चुनावी सभाओं में राजद नेता तेजस्वी यादव की उपस्थिति में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव नहीं संविधान बचाने की लड़ाई है। आज भाजपा के लोग गरीब को गुलाम बनाकर रखना चाहते हैं। श्री सहनी ने कहा कि दस साल पहले मोदी जी ने युवाओं, किसानों, गरीबों के लिए कई वादा किया थे, लेकिन आज एक भी पूरा नहीं हुआ। 

उन्होंने कहा कि हम जहां रोजगार और महंगाई की बात कर रहे हैं तो यह जुमला पढ़ रहे हैं। उन्होंने इस सरकार को अमीरों की सरकार बताते हुए लोगों से इस सरकार को उखाड़कर फेंक देने की अपील करते हुए कहा कि आज जरूरत है कि हम अपनी सरकार बनाएं जो गरीबों का कल्याण करे।

Suggested News