बिहार के इस मंडल कारा में पुलिसवाले ही महिला कक्षपालों से करते है डर्टी हरकत, करते है गंदीवाले बातें

बिहार के इस मंडल कारा में पुलिसवाले ही महिला कक्षपालों से करते है डर्टी हरकत, करते है गंदीवाले बातें

KATIHAR : कटिहार मंडल कारा में तैनात महिला कक्षपालो के साथ जेल में ही तैनात हवलदार विकास कुमार जेल के वरीय अधिकारी उनके रिश्तेदार होने के रसूख के बल पर 'डर्टी हरकत' करते है। हवलदार विकास कुमार द्वारा ऐसी हरकत के एक वीडियो भी सामने आया है> इस वीडियो को देखकर लगता है कि हवलदार विकास कुमार मण्डल कारा के मुख्य गेट के सामने शराब के नशे में गंदी बातों के साथ महिला कक्षपाल के उद्देश्य में गंदी इशारा भी कर रहे हैं।

कार्रवाई के लिखा आवेदन

महिला कक्षपालो ने विभागीय नियम का हवाला देकर कैमरे के सामने तो नहीं आयी लेकिन इससे जुड़ा हुआ आवेदन उन लोगों ने जिला और राज्य के संबंधित वरीय अधिकारी को देते हुए इस मामले पर कठोर कार्रवाई की मांग की है, शिकायत से जुड़े आवेदन में महिला कक्षपालो ने ऐसी हरकत को लेकर शिकायत के बावजूद जेल के वरीय अधिकारीयो के द्वारा संज्ञान नहीं लेने का आरोपी भी लगाया है। 

डीएम ने की पुष्टि - मिली है शिकायत

जिलाधिकारी ने भी इस मामले की पुष्टि करते हुए कहां की इससे जुड़ा हुआ एक आवेदन उन्हें मिला है,इस पर उन्होंने तीन सदस्य जांच दल गठन कर दिया गया है, जिसकी जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई किया जाएगा फिलहाल कटिहार मंडल कारा के इस हवलदार की 'काला करतूत' की चर्चा तेजी से फैल रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News