बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में लोकसभा चुनाव में इंडिया के सीट शेयरिंग का फार्मूला तय, तेजस्वी यादव ने किया खुलासा, भाजपा को लताड़ा

बिहार में लोकसभा चुनाव में इंडिया के सीट शेयरिंग का फार्मूला तय, तेजस्वी यादव ने किया खुलासा, भाजपा को लताड़ा

PATNA: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि भाजपा सिर्फ लाइमलाइट में आने के लिए अनर्गल बयान देती है। बीजेपी को पता है कि अगर वह ऐसे बयान नहीं देंगे तो उनकी खबर नहीं चलेगी, उनको लाइमलाइट नहीं मिलेगी। इसी कारण बीजेपी कुछ भी बोलती है। दरअसल, लोकसभा चुनाव आने से पहले बिहार की सियासी पारा हाई है। इंडी गठबंधन की चौथी बैठक का भी कोई नतीजा नहीं निकल पाया है। ना ही विपक्षी गठबंधन सीट शेयर कर पाई और ना ही पीएम उम्मीदवार का नाम फाइनल कर पाई। जिसे लेकर बीजेपी लगातार निशाना साध रही है। 

भाजपा का कहना है कि, जदयू का राजद में विलय हो जाएगा तो सीट बंटवारा कैसे होगा। जिसे लेकर तेजस्वी यादव ने कहा है कि, बीजेपी अपनी मुंह की बात दूसरों पर डाल रही है। इस तरह से नहीं होता है। लेकिन लाइमलाइट में आने के लिए कुछ ना कुछ तो बोलना ही पड़ेगा और कुछ बोलेंगे नहीं तो इनका खबर कैसे चलेगा। बिहार में कोई लड़ाई नहीं है।

वहीं सीट बंटवारा को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कोई लड़ाई नहीं है। इंडिया गठबंधन को लेकर बीजेपी बेचैनी में है। वहीं बीजेपी का दावा है कि वह इस बार 50 % से अधिक वोट हासिल करेगी। जिसे लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, बोलने दीजिए बोलने वाला तो कुछ भी बोलता है। बोलने के लिए हजार बात है। 

Suggested News