बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र की सत्ता में बने रहना राष्ट्रहित में नहीं : डॉ. मधुरेंदु पांडेय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र की सत्ता में बने रहना राष्ट्रहित में नहीं : डॉ. मधुरेंदु पांडेय

PATNA : जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मधुरेंदु पांडेय ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा नीत गठबंधन सरकार पर तानाशाही रवैया के तहत शासन करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली से भारतीय लोकतांत्रिक प्रणाली पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। 

भारतीय राजनेताओं से लेकर देश की आम नागरिक की स्वतंत्रता पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। विपक्ष हो या देश का कोई आम नागरिक ही क्यों ना हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्य प्रणाली पर अगर कोई उंगली उठाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू हो जाती है।अपने खिलाफ बोलने वाले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बर्दाश्त नहीं कर पाते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पद एवं पावर का दुरुपयोग करते हुए सरकारी तंत्र का भरपूर लाभ उठाने से नहीं चूकते। 

पांडेय ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंखने का मन बना चुकी है। अभी पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में भी भाजपा का कहीं अता पता नहीं रहेगा। भाजपा प्रत्याशी पांचों राज्यों में बुरी तरह हार रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और छवि धूमिल हो गई है। लोकसभा चुनाव दरम्यान भाजपा में भारी टूट फूट होगी। 

पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीति रणनीति और भावी रूपरेखा से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा केंद्र की सत्ता से पूरी तरह बेदखल हो जाएगी। देश की जनता के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेहतर विकल्प मौजूद है। पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र की सत्ता में बने रहना राष्ट्रहित में नहीं है।

Suggested News