बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विपक्ष के आक्रोश मार्च से पहले जदयू हुई आक्रामक, नीरज ने नेता प्रतिपक्ष पर साधा निशाना, कहा-शिक्षक बहाली परीक्षा को बाधित करने की तेजस्वी की है मंशा'

विपक्ष के आक्रोश मार्च से पहले जदयू हुई आक्रामक, नीरज ने नेता प्रतिपक्ष पर साधा निशाना, कहा-शिक्षक बहाली परीक्षा को बाधित करने की तेजस्वी की है मंशा'

पटना: मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद सूबे में  बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार हमला कर रहा है. राजद समेत पूरा विपक्ष बिगडे कानून व्यवस्था के प्रश्न पर 20 जलाई को आक्रोश मार्च निकालने वाला . विपक्ष के आक्रोश मार्च को लेकर जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सीधे नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोला है. नीरज ने आक्रोश मार्च पर निशाना साधते हुए कहा कि रोजगार में बाधक बन रहे हैं तेजस्वी यादव. उन्होंने कहा कि ये उनका स्पष्ट आरोप है . नीरज ने कहा कि तेजस्वी यादव रोजगार के बाधक बन गए हैं. उन्हें पढ़ने में मन नहीं लगा, वो शिक्षा और शिक्षकों की पीड़ा क्या जानें. 

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज ने कहा कि बीपीएससी द्वारा आयोजित 19 से 22 जुलाई के बीच तीसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा को बाधित करने की मंशा ट्विटर बबुआ तेजस्वी  की है, उसी मंशा के तहत 20 जुलाई को प्रतिरोध मार्च आयोजित किया गया है.

19 से 22 जुलाई को बीपीएससी द्वारा तीसरे चरण की शिक्षक  नियुक्ति की प्रक्रिया शुरु होने वाली है और 20 जुलाई को तेजस्वी  प्रतिरोध मार्च निकलाने वाले हैं. नीरज ने कहा कि यह तो रोजगार के अवसर में केवल और केवल अवरोध पैदा करने की मंशा के अलावा कुछ भी नहीं हो सकता. जिसे पढ़ने में मन नहीं लगा, वो शिक्षा और शिक्षकों की पीड़ा क्या जानें.





Suggested News