भाजपा को जदयू ने दिया जवाब, वह 200 सीटों पर तो हम 243 सीटों पर चुनाव की कर रहे तैयारी

भाजपा को जदयू ने दिया जवाब, वह 200 सीटों पर तो हम 243 सीटों पर चुनाव की कर रहे तैयारी

JAHANABAD : बिहार में एक तरफ भाजपा संयुक्त मोर्चा की बैठक से पूर्व 200 विधानसभा सीटों पर 750 नेताओं के साथ जनसंपर्क पार्टी को मजबूत करने की कोशिश में जुटी है, ताकि वह आनेवाले चुनावों में अकेले ही मैदान में उतर सके। वहीं दूसरी तरफ बिहार सरकार में उनकी सहयोगी जदयू की तरफ से चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है जदयू बिहार में 243 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। यह भाजपा को जदयू की तरफ से बड़ा जवाब माना जा रहा है। जो कि संकेत दे रहा है कि 2025 के चुनावों में दोनों पार्टियों की राहें अलग अलग होंगी।

एक कार्यक्रम में जहानाबाद पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि किसी भी पार्टी का यह अधिकार है कि वह सभी सीटों पर अपनी मजबूती के लिए काम करे। उन्होंने 200 सीटों पर चुनाव की तैयारियों का जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी 243 सीटों पर अपनी तैयारी कर रही है। 

बता दें आज गृह मंत्री अमित शाह भी पटना आ रहे हैं। जो कि संयुक्त मोर्चा के अंतिम सत्र में शामिल होंगे। लेकिन उनके आगमन से पहले ही ललन सिंह ने अपने बातों से यह साफ कर दिया है कि एनडीए में दोनों पार्टियों का साथ ज्यादा लंबा नहीं चलेगा।

Find Us on Facebook

Trending News