बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बढ़ते अपराध पर तेजस्वी यादव के आरोपों पर बिफरी जेडीयू, आपराधिक आंकड़ा जारी कर बिहार में खौफ पैदा करना चाहती है राजद, भाजपा ने भी दिखाया आइना

बढ़ते अपराध पर तेजस्वी यादव के आरोपों पर बिफरी जेडीयू, आपराधिक आंकड़ा जारी कर बिहार में खौफ पैदा करना चाहती है राजद, भाजपा ने भी दिखाया आइना

पटना- बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष हमलावर है. राजद रोज आपरादिक आंकड़ा जारी कर रहा है. विपक्ष इसे सत्ता संरक्षित अपराध बता रहा है तो जदयू ने भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर कर तीर छोड़ा है.  जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश के शासन में सत्ता संरक्षित अपराध नहीं होता. यहां लालू वाद की विचारधारा नहीं चलती. 

नीरज ने कहा कि तेजस्वी भी हमारे साथ 17 महीने शासन में ते. उस दौरान 8853 हत्याएं हुईं.उस समय भी कार्रवाई हो रही थी लेकिन तब वे जयकारा लगा रहे थे. उन्होंने कहा कि राजद के गलत कारनामे के कारण उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया था. 

नीरज ने  तेजस्वी से सवाल किया कि वे हैं कहां. उन्होंने कहा कि वे विपक्ष के नेता है, जनप्रतिनिधि हैं, आखिर वे कहां हैं. नीरज ने कहा कि मुकेश सहनी के पिता के हत्या के 14 घंटे बाद उनका बयान आया. क्या तेजस्वी हेलीकॉपटर से यात्रा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि 14 घंटे उन्हें प्रतिक्रिया देने में लगा. तेजस्वी ने राजनीति को शर्मसार किया है. नीरज ने उन्हें ट्वीटर व्वॉय बताते हुए कहा कि संचार की दुनिया में उन्हें 14 घंटे घटना की आलोचना करने में लगते हैं, ये शर्मसार करने वाली बात है.

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर  पलटवार करते हुए कहा कि राजद आपराधिक आंकड़ा जारी कर राजनीतिक खौफ बिहार में पैदा करना चाहती है. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून का राज है और अपराधी कानून के शिकंजे में जकड़े जाते हैं.

 वहीं बिहार में बढ़ते अपराध पर भाजपा के विधायक लखेंदर पासवान ने कहा कि अपराधी बच नहीं सकते हैं. पासवान ने कहा कि अपराधियों को या तो बिहार छोड़ना पड़ेगा या  शरीर छोड़ना पड़ेगा नहीं तो  जेल में जाना होगा, इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है.

रिपोर्ट-नरोत्तम कुमार

Suggested News