बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मनीष वर्मा के पार्टी में शामिल होने पर जदयू नेता मधुरेंदु पाण्डेय ने जताई ख़ुशी, कहा उनके अनुभवों से जनता दल यूनाइटेड को होगा फायदा

मनीष वर्मा के पार्टी में शामिल होने पर जदयू नेता मधुरेंदु पाण्डेय ने जताई ख़ुशी, कहा उनके अनुभवों से जनता दल यूनाइटेड को होगा फायदा

PATNA : मनीष वर्मा जैसे तेज तर्रार व्यक्ति को राजनीति के माध्यम से शीघ्र जन-सेवा का रास्ता अपनाना एक सगुण है। उनकी कार्यशैली,अनुभव व मुख्यमंत्री के साथ अपने खास योग्यता, क्षमता को प्रदर्शित कर ,आम जनता का मार्गदर्शन करना, मनीष वर्मा की खासियत रही है। मनीष वर्मा ने जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम लिया है जो खुशी की बात है।

शुभकामनाएं तथा बधाई देते हुए जदयू नेता डॉ मधुरेंदु पांडेय व पल्लवी पटेल ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि उनका कार्यकाल सभी स्तरों पर मुख्यमंत्री कार्यालय में यादगार रहा है और अब पार्टी को मिलेगा। नालंदा जिले के मूल निवासी होने के चलते वर्मा सभी तरह से भौगोलिक क्षेत्र से वाकिफ हैं और उनकी शैली की प्रशंसा सभी पार्टियों के लोग करते हैं। डॉ मधुरेंदु पांडेय ने मनीष वर्मा की संभावित नई टीम में कई योग्य, प्रतिभावान युवा मेधा शक्ति के भी जदयू में आने की संभावना बढ़ गई है।

गौरतलब है कि मनीष वर्मा ने लंबे समय तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यालय में राजनीतिक सलाहकार जैसे कई महत्वपूर्ण  पदों पर काम करते हुए जन संवाद बनाए रखा और हाल  ही में भा प्र से से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी। कई मौकों पर क्रियाशील राजनीति में आने को लेकर बातें होती रही है। कहा की वर्मा की जदयू में शामिल होने से पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं युवाओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

Suggested News