JDU विधायक ने नीतीश सरकार पर उठाया सवाल! बोले- 'पुलिस वसूली करने में लगी हुई, अपराध पर नहीं ध्यान', विधानसभा में उठाएंगे

JDU विधायक ने नीतीश सरकार पर उठाया सवाल! बोले- 'पुलिस वसूली करने में लगी हुई, अपराध पर नहीं ध्यान', विधानसभा में उठाएंगे

पटना. भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने नीतीश सरकार की पुलिस पर बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सही से काम नहीं कर रही है, बल्कि वसूली करने में लगी है। इसी का परिणाम है कि क्राइम बढ़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस के रवैये को लेकर विधानसभा सत्र में भी सवाल करेंगे।

दरअसल, नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र की बैसी पंचायत के मुखिया कुमोदी यादव के भाई निकेश यादव की गोली मार हत्या कर दी गयी है। इस घटना को बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया है। इस हत्याकांड को लेकर गोपाल मंडल ने पुलिस पर सवाल करते हुए कहा कि पुलिस वसूली करने में लगी है। ठीक से पुलिस काम कर रही होती तो शायद यह घटना नहीं घटी होती।

बताया जा रहा है कि मुखिया के भाई निकेश यादव भवानीपुर में एक फोटो स्टेट की दुकान पर फोटो कॉपी करा रहे थ। इसी बीच नवगछिया थाना की ओर से एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने निकेश पर गोली चला दी। निकेश को तीन गोलियां छाती, हाथ व चेहरे पर लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर पड़े।

 घटना की जानकारी मिलते हीं परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से निकेश को उठा कर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया लाया, जहां निकेश की नाज़ुक स्थिति को देख चिकित्सकों ने मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हीं निकेश यादव की मौत हो गई।

Find Us on Facebook

Trending News