बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे जदयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, गाड़ी में एस्कॉर्ट वाहन ने मारी टक्कर

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे जदयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, गाड़ी में एस्कॉर्ट वाहन ने मारी टक्कर

PATNA : जहानाबाद से जदयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी सड़क दुर्घटना में बाल बाल बच गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सांसद के गाड़ी में उनके ही एस्कॉर्ट गाड़ी में टक्कर मार दी। जिससे कुछ देर के लिए सांसद भी घबरा गए। लेकिन गनीमत यह रही है की एस्कॉर्ट गाड़ी ने पीछे चल रहे एक कार्यकर्त्ता के गाड़ी में टक्कर मारी। 

इसके बाद गाडी उनके फार्च्यूनर में टकरा गयी। जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी है। हालाँकि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक विद्यासागर ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एमटी सार्जेंट मेजर अविनाश कुमार और चालक को हटा दिया है। वहीँ मामले की जांच की जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की जदयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी क्षेत्र भ्रमण कर बुधवार की रात वंशी प्रखंड के बड़हिया बिगहा गांव से लौट रहे थे। इसी बीच कुर्था प्रखंड के कमदारचक के पास एस्कॉर्ट गाड़ी ने पीछे चल रही एक गाड़ी को टक्कर मारते हुए सांसद की गाड़ी को ठोकर मार दी। 

हालाँकि इस घटना को लेकर सांसद ने पुलिस मुख्यालय से शिकायत करने की बात कहीं है। कहा की एस्कॉर्ट के लिए जर्जर गाडी दी जाती है। जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। यह भी कहा की आम तौर पर एस्कॉर्ट गाडी आगे चलती है। जिस गाड़ी ने टक्कर मारी है। वह पीछे चल रहा था। 



Suggested News