बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल से निकलने के बाद पहली बार पीएम मोदी से मिले झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, तेज हुई सियासी हलचल

जेल से निकलने के बाद पहली बार पीएम मोदी से मिले झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, तेज हुई सियासी हलचल

DESK: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। हेमंत सोरेन ने दिल्ली में पीएम मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की है। पीएम मोदी के कार्यालय में दोनों की मुलाकात हुई है। वहीं इस मुलाकात से झारखंड की सियासी हलचल तेज है। दरअसल, हेमंत सोरेन ने सोमवार यानी आज पीएम मोदी से मुलाकात की है। 

इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी से इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से शिष्टाचार मुलाकात हुई। बता दें कि, जेल से बाहर आने और एक बार फिर झारखंड के मुख्यमंत्री के रुप में शपथ लेने के बाद हेमंत सोरेन इन दिनों दिल्ली की यात्रा पर हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने कांग्रेस की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

उन्होंने मीडिया को बताया था कि जेल से बाहर आने के बाद वह सोनिया गांधी से मिलने आए थे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और गांडेय की विधायक कल्पना सोरेन भी मौजूद थीं। वहीं एक बार फिर सीएम बनने के बाद पहली बार हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी से मुलाकात की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय में दोनों नेताओं ने झारखंड की बेहतरी और विकास के लिए नीतियों और रणनीतिक कदमों पर चर्चा की। वहीं मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया गया। इसमें कहा गया कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद झारखंड के सीएम ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से भी मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद ही। इसकी जानकारी हेमंत सोरेन ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर दी। हेमंत सोरेन ने लिखा कि, राष्ट्रपति भवन में माननीय राष्ट्रपति आदरणीय श्रीमती द्रौपदी मुर्मु जी से भेंट हुई।

Suggested News