बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Jio यूजर्स को लगा बड़ा झटका, जुलाई से 25 फीसदी तक महंगा हो जाएगा मोबाइल रिचार्ज, चेक कर लें सारे टैरिफ प्लान

Jio यूजर्स को लगा बड़ा झटका, जुलाई से 25 फीसदी तक महंगा हो जाएगा मोबाइल रिचार्ज, चेक कर लें सारे टैरिफ प्लान

दिल्ली- रिलायंस जियो के करोड़ों उपभोक्ताओं पर महंगाई की मार पड़ने वाली है. जियो ने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में 15 फीसदी से लेकर  25 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी करने जा रही है. इसके साथ ही जियो ने अपने 19 प्लान के टैरिफ में बढ़ोत्तरी की है, जिनमें 17 प्रीपेड पालन और दो  पोस्टपेड पालन शामिल है. इसके अलावा साथ ही कंपनी ने सभी डेटा के दाम भी बढ़ा दिए हैं. 

रिलायंस जियो  ने बताया कि टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान्स 15 से 25 फीसदी तक महंगे होने वाले हैं. नए टैरिफ प्लान 3 जुलाई से लागू होंगे. 

हर एक रिचार्ज प्लान की कीमतो में इजाफा किया गया है. जैसे कि जिस रिचार्ज प्लान को खरीदने के लिए पहले 155 रुपये देने पड़ते थे अब उसी प्लान के लिए 189 रुपये देने पड़ेगे. इतना ही नहीं जियो के जो रिचार्ज प्लान काफी पॉपुलर थे उसकी कीमतो में 60 रुपये का इजाफा किया गया है. हम बात कर रहें हैं सबसे पॉपुलर 239 रिचार्ज प्लान की. बता दें कि इस प्लान की कीमत बढ़ाकर 299 रुपये कर दिया गया है. रिचार्ज प्लान में 60 रुपये की बढ़ोतरी की गई है.

जियो यूजर्स को जिस एनुअल रिचार्ज प्लान के लिए 1,599 रुपये देने पड़ते थे उसी प्लान के लिए 3 जुलाई से 1,899 रुपये देने होंगे. मतलब इसमें भी 300 रुपये का इजाफा कर दिया गया है. 2,999 रुपये वाले एनुअल रिचार्ज प्लान के दामो को बढ़ाकर 3,599 रुपये कर दिया गया है. जियो के इस प्रिपेड एनुअल रिचार्ज प्लान में भी भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इस प्लान में जियो यूजर्स को साल में लगभग 600 रुपये एक्सट्रा देने होंगे. 

जियो के बाद अब भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया भी रिचार्ज प्लान को जुलाई में महंगा कर सकते हैं. 


Suggested News