बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव पर जीतनराम मांझी ने साधा निशाना, कहा- सीएम के कामों का श्रेय लेना चाहते हैं पूर्व डिप्टी सीएम, दिशाहीन है देश का विपक्ष

तेजस्वी यादव पर जीतनराम मांझी ने साधा निशाना, कहा- सीएम के कामों का श्रेय लेना चाहते हैं पूर्व डिप्टी सीएम, दिशाहीन है देश का विपक्ष

PATNA: लोकसभा चुनाव से पूर्व हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा का विशाल पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन 23 फरवरी को पटना के बापू सभागार में आयोजित होगा। जिसमें राज्य भर से हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का जुटान होगा। इसके लिए सारी तैयारी पूरी हो चुकी है। हम पार्टी एनडीए गठबंधन को इस बार लोकसभा चुनाव में 40 की 40 सीटों पर जीत दिलाने की रणनीति पर संकल्प लेगी।  उक्त बातें आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्मलेन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी ने कही। इस मौके पर  टेकारी से हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सह टिकारी विधायक डॉ अनिल कुमार,राजेश पाण्डेय(राष्ट्रीय प्रधान महासचिव), मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ,राजन सिद्दीकी.(राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी)भी मौजूद रहे। 

संवाददाता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब विधान सभा चल रही है तो ऐसे में नेता विपक्ष  तेजस्वी यादव का जिला जिला घूमना अपरिपक्वता को दर्शाता है। तेजस्वी यादव अनुभवहीन हैं, वे सड़कों पर घूम घूम कर घटिया राजनीति कर रहे हैं। वे मुख्यमंत्री के द्वारा किए गए कार्यों का जबरन श्रेय लेना चाहते हैं। देश का विपक्ष दिशाहीन हैं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सभी सीटें जीतेंगी। पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने कहा कि गरीबों को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने और चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव देश और बिहार के लिए अतिमहत्वपूर्ण है, ऐसे में एनडीए गठबंधन पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी, जिसमें बिहार के परिदृश्य में हम पार्टी की भूमिका भी निर्णायक होगी।  

पूर्व मंत्री व टेकारी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि पार्टी के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की अध्यक्षता में  23 फरवरी को  विशाल पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जाएगा। जिसमें  पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ताओं के साथ संवाद कर हम पार्टी की रणनीति पर विचार – विमर्श करेंगे और कार्यकर्त्ताओं को वर्तमान केन्द्र की सरकार द्वारा किये गये जनोपयोगी कार्यों से लोगों को अवगत करा एक बार फिर से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को चुनने का आह्वान करेंगे। उन्होंने कहा कि इस महासम्मेलन को  सफल बनाने के लिए हम पार्टी द्वारा एक कमेटी का गठन किया गया था, जिनके द्वारा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के पंचायत स्तर से लेकर  प्रखंड, जिला, मंडल के  कार्यकर्ताओं महा सम्मलेन में शामिल कराने की जिम्मेदारी दी गयी थी। 

उन्होंने कहा कि यह आयोजन एनडीए  को लोकसभा चुनावों में मजबूत करने के लिए किया जा रहा है। लोकसभा में अपने हिस्से की सीटों के अलावा एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों को पूरी ताकत के साथ जिताने का काम हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के कार्यकर्ता करेंगे।  उन्होंने कहा कि देश के लोगों को  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा है। प्रदेश के लोगों को नीतीश कुमार और  जीतन राम मांझी पर भरोसा है। हम सब मिलकर विकास का काम करेंगे और जनता की उम्मीदों पर खड़ा उतरने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए  पूरी तरह से मजबूत है और मजबूती से चुनाव लड़ेगी।  इस बार भ्रष्टाचार में लिप्त विपक्ष का बैरंग खाली हाथ लौटेगा।  बिहार से विपक्ष का सूपड़ा साफ़ होना तय है, जिसके लिए  हमारी पार्टी विशाल पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन के तहत अपनी मजबूती को प्रदर्शित करेगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी साकेत यादव, प्रदेश मीडिया प्रभारी गिरिधारी सिंह, आकाश कुमार, अविनाश कुमार श्रवण कुमार, लवकुश कुमार आदि लोग भी मौजूद रहे।

Suggested News