बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्षत्रिय राजपूत डॉक्टर्स ऑर्गनाइज़ेशन ने विप के सभापति और नवनिर्वाचित सांसदों के लिए अभिनंदन समारोह का किया आयोजन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का केक काटकर मनाया जन्मदिन

क्षत्रिय राजपूत डॉक्टर्स ऑर्गनाइज़ेशन ने विप के सभापति और नवनिर्वाचित सांसदों के लिए अभिनंदन समारोह का किया आयोजन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का केक काटकर मनाया जन्मदिन

PATNA : बुधवार को क्षत्रिय राजपूत डॉक्टर्स ऑर्गनाइज़ेशन की ओर से बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह एवं नव निर्वाचित सांसदों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन भी उल्लासपूर्वक मनाया गया।

मौके पर विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, मुख्यमंत्री के सलाहकार अंजनी कुमार सिंह, डॉ आर एन सिंह,  अध्यक्ष डॉ. विजय शंकर सिंह, सचिव डॉ. सुनील कुमार सिंह, डॉ अमूल्या सिंह, डॉ भरत सिंह आदि ने केक काटकर राजनाथ सिंह का जन्मदिन मनाया। मौके पर अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि आज हमारे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन है। यह हमारे लिए गौरव की बात है। बोले, देश के शीर्ष यानि प्रधानमंत्री के बाद दूसरे स्थान पर है। ऐसे अवसर पर हम शुभकामना करते हैं।

अवधेश नारायण सिंह को ऑर्गनाइज़ेशन के अध्यक्ष डॉ. विजय शंकर सिंह, सचिव डॉ. सुनील कुमार सिंह आदि ने अंग वस्त्र, बुके देकर सम्मानित किया। मौके पर अवधेश नारायण सिंह ने चिकित्सकों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा की क्षत्रिय राजपूत डॉक्टर्स ऑर्गनाइज़ेशन संगठन का बहुत सकारात्मक कदम पर काम कर रही है। यह संगठन अपने लक्ष्य के अनुरुप कार्य कर रही हैं। संगठन का कार्य अपने लक्ष्य के अनुरुप निरंतर आगे चलता रहे।

उन्होंने कहा की धरती पर डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया गया है। आपलोग का कार्य काफी संघर्ष का होता है, विकट से विकट परिस्थिति में संयम के साथ कार्य करते हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. विजय शंकर सिंह ने की। मंच संचालन डॉ. वीणा सिंह ने किया। जबकि धन्यवाद ज्ञापन डॉ. वर्षा सिंह ने की। इस अवसर पर ... रामजी सिंह, सरमेंद्र सिंह, डॉ लोकेश, डॉ अभय सिंह, डॉ अंशुमन सिंह आदि मौजूद थे।

वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News