शादी का झांसा देकर लड़की के साथ 6 महीने तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, लड़की ने कहा- अलग-अलग जगह ले जाकर करता था गंदा काम

शादी का झांसा देकर लड़की के साथ 6 महीने तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, लड़की ने कहा- अलग-अलग जगह ले जाकर करता था गंदा काम

अररिया : जिले में नाबालिग लड़की के साथ शादी का झांसा देकर एक शख्स 6 महीने तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. पीड़ित लड़की का कहना है कि वो बार बार कहता था शादी कर लूंग तेरे माता पिता गरीब हैं और उसके बाद वो मेरे साथ शारीरिक संंबंध बनाता था. लेकिन अब आरोपी खुद को साइड करने लगा है.

पूरा मामला अररिया के रानीगंज थाना इलाके का है. पीडि़ता ने बताया कि भरगामा थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव निवासी चंदन राम अपने रिश्तेदार के घर उनके गांव आना जाना होता था. इसी दौरान चंदन ने मुझे शादी का झांसा देकर कहा कि तुम्हारे माता पिता गरीब हैं इसलिए तुम हमसे प्यार करो हम तुमसे शादी करेंगे. लेकिन छह महीने तक मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब शादी से इकार कर गोली मारने की धमकी दे रहा है.

तीन दिन तीन राज जगह बदल-बदलकर करता रहा सेक्स
पीड़ित नाबालिग लड़की का कहना है कि बीते सात सितंबर को रात्रि के बारह बजे चंदन घर से पश्चिम नहर पर मोटरसाइकिल से आया. उसके साथ दो आदमी  भी थे ये तीनों मेरे घर आए.  दोनों व्यक्ति मुझे पकड़ कर ले जाकर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गया. तीन दिन तीन रात जगह बदल बदल कर अपने साथ रखा और शारीरिक संबंध बनाता रहा. दस सितंबर की सुबह तीन बजे फिर घर छोड़कर चला गया और शादी करने से इंकार कर दिया तथा धमकी दिया कि अगर किसी को बताया तो गोली मार देंगे. इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई लेकिन आरोपी लड़के के घरवालों ने पंचायत में जाने से इंकार कर दिया है. पीड़ित लड़की का कहना है कि मेरे मां-बाप गूंगे हैं और आरोपी दबंग घर का है इस वजह से मेरे साथ ये सब किया जा रहा है.अब देखना है कि पुलिस इस मामले में कितनी जल्दी कार्रवाई करती है.

Find Us on Facebook

Trending News