बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फिर हुई लाखों की लूट! भीड़भाड़ वाले इस्कॉन मंदिर के पास खड़ी कार का शीशा फोड़ लगाई साढ़े बारह लाख का चपत

पटना में फिर हुई लाखों की लूट! भीड़भाड़ वाले इस्कॉन मंदिर के पास खड़ी कार का शीशा फोड़ लगाई साढ़े बारह लाख का चपत

PATNA : राजधानी में शातिर अपराधियों ने फिर एक बार गाड़ी का शीशा फोड़ साढ़े बारह लाख का चपत लगाया है। मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्ध मार्ग स्थित इस्कॉन मंदिर के समीप का है जहां दिनदहाड़े एक होटल के पार्किंग एरिया में गाड़ी खड़ी कर खाना खाने गए कारोबारी के कार का विंडो शीशा तोड़ कर 12 लाख 50 हजार रुपए शातिर अपराधियों द्वारा चोरी कर फरार हो गए हैं। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें अपराधी की कारस्तानी कैद हुई है । 

पीड़ित की माने तो जमीन रजिस्ट्री के लिए पीड़ित अमित कुमार ने जमीन खरीदने के लिए 12: 50 लख रुपए पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एसबीआई बैंक से दो किस्तों में निकाल कर रणविजय कुमार और सुजीत कुमार को रुपए दे दिए थे। इसके बाद एक कर में सवार होकर मिथुन कुमार और सुजीत कुमार के साथ पैसा देने का अपनी फैमिली के साथ जा रहे थे। इसी दौरान होटल में खाना खाने के लिए रुके थे। तभी यह घटना हुई है।

 फिलहाल कोतवाली थाने की पुलिस इस मामले के संज्ञान में आते ही जांच में लग गई है। वहीं सीसीटीवी कैमरे में  दिख रहा नीली शर्ट और काला पैंट पहने एक युवक को कार से पैसे निकालते हुए देखा जा सकता है। पैसे निकालकर युवक बाइक सवार साथी के साथ फरार हो गया।जिसका फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है फिलहाल उसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

बता दें कि पटना में दो दिन में ऐसी दूसरी घटना है। इससे पहले पटना विश्वश्वरैया भवन के पास एक कार से 22 लाख की चोरी हुई थी। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News