बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव की बेटी रोहिणी ने नीतीश पर फिर किया तीखा हमला, कहा- "शर्म भी शर्मसार है बिहार के सत्ताधारी कुनबे और उसके पक्षधरों के आगे .."

लालू यादव की बेटी रोहिणी ने नीतीश पर फिर किया तीखा हमला, कहा- "शर्म भी शर्मसार  है बिहार के सत्ताधारी कुनबे और उसके पक्षधरों के आगे .."

पटना- आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की लाडली बेटी और सारण लोकसभा से प्रत्याशी रही रोहिणी आचार्य आजकल सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वे लगातार अपने सोशल मीडिया के एक्स हैंडल पर बयान जारी कर नीतीश सरकार पर हमला कर रही हैं. रोहिणी ने एकबार फिर से  डबल इंजन की सरकार पर हमला किया है. रोहिणी ने बुधवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए  सूबे में लगातार पुल गिरने  की घटना और लचर कानून व्यवस्था  को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है. 

 रोहिणी आचार्या ने अपने पोस्ट मे लिखा कि-"  बिहार में लगातार गिर - धंस रहे पुल - पुलिया के मुद्दे पर बिहार सरकार व श्री नीतीश कुमार जी के मंत्रियों व सत्ताधारी गठबंधन से जुड़े लोगों की दलील व सफाई बहुत ओछी व हास्यास्पद है , कोई कहता है " ऐसा होना बिहार के लिए रूटीन अफेयर है " , कोई अपनी जिम्मेवारी से सिरे से पल्ला झाड़ते हुए दोष अधिकारियों - इंजीनियरों - निर्माण करने वाली कंपनियों - ठेकेदारों पर थोप देता है , कोई बचकाने तरीके से इन मामलों को या तो पूर्ववर्ती सरकार की नाकामी बताता है या फिर साजिश का एंगल दे देता है ..!!

उन्होंने आगे लिखा है कि "बिहार की जगहँसाई हो रही है , फिर भी सरकार के बचाव में उतरे कुछ लोग बड़ी बेहयाई से कहते हैं " पुल का गिरना कोई गंभीर बात नहीं, बारिश ज्यादा होने की वजह से ऐसा हो रहा है , विपक्ष के द्वारा बेवजह इन / ऐसे मामलों को तूल  दिया जा रहा है "...तार्किक खोखलेपन व् बेशर्मी की हद है, इनकी दलीलों के मुताबिक " गोली तो चली , मगर सिर में लगने की बजाय पेट में लगी, गोली चलना घातक कैसे हुआ , अगर मौत नहीं हुई ! इसलिए कोई मामला नहीं बनता है और गोली चलने से रोकने की जिम्मेदारी वाला जवाबदेह नहीं  है "... इस लहजे से देखा जाए तो शर्म भी शर्मसार  है बिहार के सत्ताधारी कुनबे और उसके पक्षधरों के आगे ..जिस सत्ताधारी कुनबे व् उसके अगुवा  को मुजफ्फरपुर - महापाप को संरक्षण देने ,  देश के सबसे बड़े ट्रेजरी - घोटाले सृजन - घोटाले को अंजाम तक पहुँचाने , थेसिस चोरी के मामले में आरोपी साबित होने पर भी रत्तीभर शर्म नहीं आई,  उससे ऐसे मुद्दे पर खेद जताये जाने व्  गलती स्वीकारे जाने की उम्मीद करना भैंस के आगे बीन बजाने जैसा ही है . "

बता दें कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  भी बिहार मे लगातार हो रही अपराधिक धटनाओं को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर रहते हैं. दिन प्रतिदिन हो अपराधिक मामलो को लेकर क्राइम बुलेटिन भी लगातार जारी कर रहे हैं .

बहरहाल में बिगड़े कानून व्यवस्था को विपक्ष ने मुद्दा बना लिया है और इस पर निशाना साधने में लालू की लाडली रोहिणी भी पीछे नहीं है.

रिपोर्ट- रितिक कुमार

Suggested News