बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तस्करी के लिए ले जाए जा रहे मवेशियो से भरे कंटेनर ट्रक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, चालक सहित वाहन को किया पुलिस के हवाले

तस्करी के लिए ले जाए जा रहे मवेशियो से भरे कंटेनर ट्रक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा,  चालक सहित वाहन को किया पुलिस के हवाले

मुजफ्फरपुर- तस्करी के उद्देश्य से एक कंटेनर ट्रक में भरकर ले जाये जा रहे मवेशियों को विश्व हिंदू संगठन के लोगों ने चालक सहित पकड़ कर किया है. बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के  सदर थाना क्षेत्र के खबरा के समीप डीएवी स्कूल के पास हिंदू संगठन के लोगों को यह सूचना प्राप्त हुई थी कि एक कंटेनर ट्रक में अवैध रूप से भर कर तस्करी करने के उद्देश्य से मवेशियों को ले जाया जा रहा है .जिसके बाद हिंदू संगठन के दर्जनों लोगों के द्वारा इस कंटेनर ट्रक को मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबडा के पास स्थित डीएवी स्कूल के समीप पकड़ा गया और ट्रक को पकड़ने के बाद चालक की पिटाई कर दी गई .जिसके बाद कुछ समय के लिए घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई.



पूरे मामले की सूचना सदर थाने की पुलिस को दे दी. वहीं सूचना प्राप्त होते ही तत्काल मौके पर सदर थाना की पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों के चंगुल से ट्रक चालक को अपने हिरासत में लेते हुए थाने ले गई. वही सदर थाना की पुलिस फिलहाल ट्रक को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है .



वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी कि एक कंटेनर ट्रक में अवैध रूप से भरकर मवेशी को तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है जिसके बाद उसे पकड़ कर सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है वहीं पूरे मामले को लेकर जब हमने सदर थाना के पुलिस से बात करनी चाही तो पूरे मामले को लेकर सदर थाना की पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज करती हुई दिखी.



रिपोर्ट- मशिभूषण शर्मा


Suggested News