बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट टर्मिनल 1 पर बड़ा हादसा, भारी बारिश से छत और पोल गाड़ियों पर गिरने से 4 लोग घायल, कई कारें आ गई चपेट में, राहत बचाव कार्य जारी

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट टर्मिनल 1 पर  बड़ा हादसा, भारी बारिश से  छत और पोल गाड़ियों पर गिरने से 4 लोग घायल, कई कारें आ गई चपेट में, राहत बचाव कार्य जारी

दिल्ली:  इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज यानी शुक्रवार की सुबह  एक बड़ा हादसा हुआ है.  दिल्ली के IGI एयरपोर्ट टर्मिनल टर्मिनल एक की छत और पोल के गाड़ियों पर गिरने से 4 लोग घायल हो गये. जबकि कई सारी गाड़ियां दब गई. घायल लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छत गिरने हादसा शुक्रवार की अहले सुबह 5:30 बजे हुआ है. 

दिल्ली-NCR में भारी बारिश के बीच ये हादसा हुआ है. राहच बचाव कार्य अभी भी जारी है. भारी बारिश की वजह से टर्मिनल 1 की छत का ऊपरी हिस्सा अचानक गिर गया. इसकी वजह से वहां खड़ी कई गाड़ियां दब गईं. मौके पर पुलिस के अलावा फायर ब्रिगेड की टीम भी मौजूद हैं. वहीं हादसे से  कई उड़ानें देरी से उड़ान भर रहीं है. 

दिल्ली फायर ब्रिगेड की टीम का कहना है कि भारी बारिश की वजह से यह हादसा हुआ है. वहीं यात्रियों ने बताया कि एयरपोर्ट पहुंचने पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है. इस घटना से टैक्सी समेत कई वाहन छत के नीचे दब गए हैं. जिन्हें निकालने का काम शुरू कर दिया गया है.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल वन की छत गिरने की घटना की निगरानी कर रहा हूं. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है. इसके साथ ही एयरलाइनों को टी1 पर सभी प्रभावित यात्रियों की सहायता करने की सलाह दी गई है. घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. राहत और बचाव अभियान अभी भी जारी है. 


Suggested News