बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के गोंडा में बड़ा रेल हादसा, चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही एक्सप्रेस ट्रेन की कई बोगियां पटरी से उतरी, यात्रियों में मचा हड़कंप

यूपी के गोंडा में बड़ा रेल हादसा, चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही एक्सप्रेस ट्रेन की कई बोगियां पटरी से उतरी, यात्रियों में मचा हड़कंप

UttarPardesh : यूपी में एक बार फिर बड़ा रेल हादसा हो गया है। यहां गोंडा जिले में चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की कई बोगियां पटरी से उतर गए हैं। जिसमें कई यात्रियों के घायल होने की सूचना है। वहीं हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है। 

 हादसा झिलाही रेलवे स्टेशन के बीच गोसाई डिहवा हुआ है। जिसमें डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के एसी कोच का बुरा हाल हो गया है। ट्रेन के पटरी से उतरते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। लोग घबराकर चिल्लाने लगे। ट्रेन के रुकते ही यात्री बाहर निकले। हालांकि, अभी तक इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रेलवे विभाग की ओर से घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है। 

रेलवे विभाग को दी गई जानकारी

15904- डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस चंडीगढ़ से खुलकर डिब्रूगढ़ तक जाती है। गुरुवार को यह ट्रेन रात 11:39 बजे चंडीगढ़ से रवाना हुई थी। गुरुवार को दोपहर गोंडा और बस्ती के बीच झिलाही स्टेशन के पास गाड़ी पहुंची तो अचानक तेज आवाज ने यात्रियों को परेशान कर दिया। अचानक ट्रेन हिलने लगी। इसके बाद ट्रेन पटरी से नीचे उतरने लगी। 



Suggested News