बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में शख्स ने खुद को सिर में मारी गोली, मौत, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में शख्स ने खुद को सिर में मारी गोली, मौत, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद. शहर के ऊंटा मदारपुर मोहल्ले में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक व्यक्ति ने खुद को सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही व्यक्ति को गोली लगी। आनन-फानन में उनके परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर आये, जहां डॉक्टर द्वारा वयक्ति को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक नाम दिनेश यादव उर्फ चूहा सिंह बताया जाता है। हालांकि घटना को लेकर स्पष्ट रूप से कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस व्यक्ति का एक बेटा जेल में है और आज न्यायालय में तारीख था और लगता है कि डिप्रेशन में आकर यह व्यक्ति गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जैसे ही नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। किस कारण से इस व्यक्ति ने गोली मारी है। सभी बिंदु पर जांच की जा रही है और जिस हथियार से गोली चलायी है उसे हथियार और कारतूस को भी बरामद कर लिया गया है। लगता है कि परिवारिक कलह के कारण व्यक्ति आत्महत्या कर ली है। लेकिन पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस छानबीन कर रही है कि हथियार कहां से लाया गया और हथियार का सप्लायर कौन था। एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक व्यक्ति पूर्व में भी जेल जा चुका है और वर्तमान में इसका एक पुत्र की जेल में बंद है, जिसको लेकर पुलिस इस व्यक्ति का अपराधी इतिहास खंगालने में जुट गई है।

Suggested News