बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरविंद केजरीवाल को मनोज तिवारी ने बताया बेटियों का दुश्मन, "रिंकिया के पापा" वाले बयान पर किया पलटवार

अरविंद केजरीवाल को मनोज तिवारी ने बताया बेटियों का दुश्मन,  "रिंकिया के पापा"  वाले बयान पर किया पलटवार

दिल्ली- सात में से पांच चरण का मतदान हो चुका है. दो चरण की वोटिंग अभी बाकी है. इन दो चरणों के लिए सभी दलों ने जनता को अपने पक्ष में करने के लिए दिन रात एक कर दिया है. आरोप प्रत्यारोप का दौर चरम पर है. वहीं दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है.दिल्ली में जुबानी जंग भी अपने शबाब पर है. दिल्ली के सीएम ने भाजपा के उम्मीदवार पर करारा हमला किया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रिंकिया के पापा को हराना है. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के लिए एक चुनावी रोड शो को संबोधित किया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों से उन्होंने कहा 'क्या सीन है', इस पर लोगों ने तालियां बजाईं. उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार को जीताना है और 'रिंकिया के पापा' को हराना है और कन्हैया कुमार को जिताना है.

अब केजरीवाल के बयान पर सियासत तेज हो गई है. मनोज तिवारी ने भी केजरीवाल के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने रिंकिया के पापा का अर्थ बताते हुए कहा कि रिंकिया के पापा' का मतलब हुआ, बेटियों के पिता. उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार के साथ जाकर अरविंद केजरीवाल दिमागी रूप से दिवालिया हो गए हैं... अरविंद केजरीवाल तो बेटियों के भी दुश्मन हैं. आपके घर में तो बेटियों को भी पीटा जाता है... और वे मारने वाले के साथ खड़े होते हैं.

बहरहाल रिंकिया के पापा को हराना है के केजरीवाल केबयान पर दिल्ली में सियासत तेज हो गई है.


Suggested News