बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी आनंद पुष्कर के साथ शिक्षक नेताओं की हुई बैठक, बीपीएससी शिक्षकों के कई मुद्दों पर हुई चर्चा

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी आनंद पुष्कर के साथ शिक्षक नेताओं की हुई बैठक, बीपीएससी शिक्षकों के कई मुद्दों पर हुई चर्चा

PATNA : बीपीएससी शिक्षकों के ज्वलंत मसलों पर आज बिहार विधान परिषद् के सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी व शिक्षक नेता आनंद पुष्कर के साथ शिक्षक नेता कुमार अर्णज, दीनबंधु मांझी, लाल बाबू सिंह, सरिता शर्मा, भूपेश कुमार, राकेश कुमार, चन्दन कुमार, अमृत रंजन व नीरज कुमार के साथ ही साथ बिहार के अन्य जिले से भारी संख्या में शिक्षक व शिक्षकेत्तरकर्मी भी भूतपूर्व विधान पार्षद सह राज्याध्यक्ष बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ स्व. केदारनाथ पाण्डेय के पटना निवास पर शामिल हुए। 

इस मौके पर शिक्षा विभाग द्वारा गठित हालिया कमिटी को अपनी समस्याओं व उनके निदान हेतु सुझाव देने पर आगे की रणनीति पर चर्चा हुई। उम्मीद है की शिक्षकों के सभी मसलों को आनंद पुष्कर के द्वारा यथाशीघ्र कमिटी के समक्ष प्रभावी ढंग से प्रस्तुत किया जाएगा। 

वहीँ सभी सम्मानित शिक्षकों ने आनंद पुष्कर के कुशल नेतृत्व में अपनी आस्था व्यक्त की और उम्मीद जताई कि उनकी जायज मांगो पर सरकार द्वारा साकारात्मक पहल होगी। आनंद पुष्कर ने शिक्षकों को आश्वासन देते हुए कहा की धैर्य और भरोसा बनाए रखें, जल्दी ही सुखद परिणाम सुनने को मिलेगा।

Suggested News