बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री अशोक चौधरी ने एनडीए गठबंधन को बताया पांच पांडवों की सेना, कहा- कौरवों का निर्णय जनता करेगी

मंत्री अशोक चौधरी ने  एनडीए गठबंधन को बताया पांच पांडवों की सेना, कहा- कौरवों का निर्णय जनता करेगी

कटिहार- लोकसभा चुनाव में अब महामहाभारत की एंट्री हो गई है.  कटिहार में बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी अपने गठबंधन के प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी के प्रचार में कटिहार पहुंचे थे. कटिहार के कोरिया टोली मोहल्ले में लोगों को संबोधित करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री जी ने एनडीए गठबंधन को पांच पांडवों का सेना बताते हुये बाकायदा गठबंधन के सभी दलों के बड़े नेताओं के नाम लेते हुए पांच पांडव मे कौन किस भूमिका मे है ये भी बता दिया.

कटिहार के जदयू चुनाव प्रचार प्रभारी अशोक चौधरी  विपक्ष को कौरवों की सेना मानते हैं या नहीं इस पर मंत्री जी ने इस सवाल को टालते हुए इसे जनता पर छोड़ देने की बात कही. 

कुल मिलाकर एनडीए गठबंधन के नेता अपने पार्टी के प्रत्याशियों को चुनाव जीताने के लिए टोला-मोहल्ला तक पहुंच कर आक्रामक अंदाज में प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं.

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में सूबे का चातुर्दिक विकास हुआ है. नीतीश कुमार ने जातीय उन्माद, भ्रष्टाचार व अपराध के दलदल से सूबे को निकालकर प्रगति के पथ पर अग्रसर किया है. उन्होंने लोगों से बिहार के हित में एनडीए के समर्थन में मतदान की अपील की. 

रिपोर्ट - श्याम कुमार सिंह

Suggested News