बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विपक्ष के प्रतिरोध मार्च पर मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने कसा तंज, कहा मार्च में गायब रहा लालू परिवार, नहीं मिला जन समर्थन

विपक्ष के प्रतिरोध मार्च पर मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने कसा तंज, कहा मार्च में गायब रहा लालू परिवार, नहीं मिला जन समर्थन

PATNA : बिहार सरकार के सूचना प्रावैधिकी एवं लघु सिंचाई मंत्री डॉ.संतोष कुमार सुमन ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव प्रवासी और हवाई नेता हैं। चार्टर विमान में जन्मदिन का केक काटना, विमान में मछली दिखाकर खाना और थकान मिटाने विदेश चले जाना राजद के राजकुमार का स्टेटस सिम्बल है। वे गरीबों के नेता होने का दावा करते हैं। 

डॉक्टर सुमन ने कहा कि बिहार में  कानून-व्यवस्था के फर्जी मुद्दे पर विपक्ष ने प्रतिरोध मार्च निकाला, लेकिन नेता प्रतिपक्ष उसमें नदारद थे। लालू परिवार का कोई सदस्य उस मार्च में शामिल नहीं था। उन्होंने कहा कि  महागठबंधन ने राज्य की छवि खराब करने और पूंजी निवेश करने वालों को डराने के लिए शनिवार को जो मार्च निकाला, वह एक नेतृत्व विहीन फ्लॉप-शो था। राज्य में कहीं भी उसे जनता का समर्थन नहीं  मिला। 

डॉक्टर सुमन ने कहा कि जो लोग बेरोजगारी पर बड़ी-बड़ी बाते करते हैं , वे ही रोजगार देने वालों को डराने के लिए सड़कों पर उत्पात करना चाहते थे। लेकिन एनडीए सरकार में उन्हें  कानून-व्यवस्था भंग करने की हिम्मत नहीं हुई। इससे निवेशकों में अच्छा संदेश गया। 

Suggested News