बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विपक्ष के प्रतिरोध मार्च की घोषणा पर भड़के मंत्री रत्नेश सदा ने राजद पर किया बड़ा हमला, कहा- नीतीश ने साथ छोड़ा तो तेजस्वी सड़क पर आ गए...

विपक्ष के प्रतिरोध मार्च की घोषणा पर भड़के मंत्री रत्नेश सदा ने राजद पर किया बड़ा हमला, कहा- नीतीश ने साथ छोड़ा तो तेजस्वी सड़क पर आ गए...

पटना- 20 जुलाई को विपक्ष के द्वारा प्रतिरोध मार्च निकालने की घोषणा के बाद सत्ता पक्ष आक्रामक हो गया है. मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि जो विरोध मार्च निकाल रहे हैं वह अपने शासन काल 15 साल के इतिहास को पलट कर देख लें. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के शासनकाल में अगर आपराधिक घटनाएं होती हैं तो  तुरंत कार्रवाई होती है और अपराधी पकड़े जाते हैं और जेल के भीतर भेजे जाते हैं.

   तेजस्वी यादव द्वारा नीतीश को बेबस और लाचार मुख्यमंत्री बताने पर भड़के मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि नीतीश कुमार के कारण ही वह उपमुख्यमंत्री बने.नीतीश कुमार ने साथ छोड़ दिया तो तेजस्वी सड़क पर आ गए हैं. 

तेजस्वी यादव के बिहार में कानून का इकबाल खत्म होमे पर मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि नीतीश कुमार कल जो थे वह आज भी और आगे भी रहेंगे. उन्होंने कहा कि  2025 के विधानसभा चुनाव में उनके नेतृत्व में बिहार विकास के रास्ते पर बढ़ेगी और सभी का सपड़ा साफ हो जाएगा.

 जगदानंद सिंह के सवाल पर भड़कते हुए मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि 2005 के पहले लूट, अपहरण, भ्रष्टाचार ,डकैती और गुंडागर्दी का काल था. तो बीजेपी के विधायक ललन पासवान के बयान पर रत्नेश सदा ने कहा कि  ललन पासवान का कोई ठिकाना नहीं रहता है कभी इस घर कभी उस घर जाते रहते हैं. ललन पासवान अभी नीतीश कुमार के राज्य को देख ही नहीं है वह जानते भी नहीं है.

बीमा भारती पर हमला करते हुए रत्नेश सदा ने कहा कि वह छोड़कर गई राजद में तो उनका क्या हालत हुआ वह आप लोगों ने देख लिया है.बीमा भारती एमपी बने गई थी उनका जमानत जप्त हो गया विधानसभा में भी जीरो पर आउट हो गई. सीएम नीतीश कुमार बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं इस पर उन्होंने कहा कि हम भी अपने विभाग का समीक्षा करते रहते हैं.बिहार में कोई अपराध नहीं बड़ा है 2005 से पहले से का क्राइम ग्राफ अच्छी और अभी का देख लीजिए. 



Suggested News