बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश शासन में रिटायर्ड अधिकारी चलाते हैं सरकार ....विपक्ष के आरोप को सुनते हीं बिफरीं मंत्री शीला मंडल, कहा- ये लालू राज नहीं है, पहले अपने गिरिबान में झांक कर देख लें तेजस्वी....

नीतीश शासन  में रिटायर्ड अधिकारी चलाते हैं सरकार ....विपक्ष के आरोप को सुनते हीं  बिफरीं मंत्री शीला मंडल, कहा- ये लालू राज नहीं है, पहले अपने गिरिबान में झांक कर देख लें तेजस्वी....

पटना- बिहार में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड के बाद से सियासत तेज हो गई है. विपक्ष लगातार हमलावर है और प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर आक्रोश मार्च निकालने जा रहा है. इस पर परिवहन मंत्री शीला मंडल ने विपक्ष पर जमकर भड़ास निकाली. मंडल ने कहा कि बिहार में  लॉ एंड आर्डर फेल नहीं है,यहां रूल ऑफ़ लॉ है. उन्होंने कहा कि कानून का राज्य है बिहार में. हमारे नेता न किसी को बचाते हैं ना किसी को फंसाते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि जो अपराध करता है बचता है . तुरंत उस पर एक्शन लिया जाता है. 

परिवहन मंत्री शीला मंडल ने तेजस्वी के द्वारा लगाए गए आरोप की रिटायर्ड अधिकारी सिस्टम चला रहे हैं पर कहा कि वह लोग क्या कहते हैं इस पर समझने की बात नहीं है. पहले अपने गिरिबान में झांक कर देख लें. बिहार में जो पहले की स्थिति थी कि किसी की बहू बेटी पति ड्यूटी जाता था तो लोगों को लगता था क्या होगा? अब तो ऐसी कोई बात नहीं है इस तरह का कोई वारदात होती है तो तुरंत उस पर एक्शन लिया जाता है, कार्रवाई होती है. 

तेजस्वी यादव के बिहार में गुंडाराज के बयान पर भड़की शीला मंडल ने कहा कि कौन क्या बोलता है उस पर हम कोई कटाक्ष नहीं करेंगे. यह कहने से नहीं होता है जो लोग इस तरह की बात कर रहे हैं पहले अपने आप को देखना चाहिए. दूसरे स्टेट की अपेक्षा यहां का क्राइम कितना परसेंट है तब समझ में आएगा. आज भी हमारा बिहार और जगहों से सब कुछ में बेहतर है . 

रुपौली में हार के प्रश्न पर मंडल ने कहा कि वहां पर हमें पहले से अधिक वोट मिला है.इतना वोट कैसे आ सकता है यह किसका वोट है यह देखना पड़ेगा.सर्वे करने के बाद पता चलेगा कि सब अतिपिछड़ा का हीं वोट है. अतिपिछड़ा समाज आज भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पर असीम विश्वास करता है.जो लोग ऐसी बात करते हैं वह भ्रम फैला रहे है इससे कुछ होने वाला नहीं है. 




Suggested News