नर्सिंग होम मे किया नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, अस्पताल के कर्मी पर लगा आरोप

 नर्सिंग होम मे किया नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, अस्पताल के कर्मी पर लगा आरोप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के  अहियापुर थाना क्षेत्र के दरभंगा फोरलेन पर मिठनपुरा चौक में नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। जिसमें आरोप है कि   एक निजी नर्सिंग होम के कर्मचारी ने किशोरी को अगवा किया और नर्सिंग हो में ले जाकर पूरी रात दुष्कर्म किया। सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के परिजनों और गांववालों ने दुष्कर्मी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इधर चोर की तलाश में पहुंची पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजने और घायल दुष्कर्मी की स्थिति का जायजा लेने की बात कही।

घटना को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 11 बजे के करीब पीड़िता पास के हैंडपंप के पास पानी लेने के लिए गई थी । जहां आरोपी अस्पताल कर्मी पहुंच गया और उसे जबरन हाथ पैर बांधकर नर्सिंग होम में ले गया। वहीं उसने पूरी रात किशोरी से दुष्कर्म किया। सुबह  युवती किसी तरह भागकर वो अपने घर पहुंची घर पहुंचने के बाद घटना के बारे में परिजनों  को बताया  जिसके बाद  बवाल मच गया । आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक नंदलाल पासवान की जमकर धुनाई कर दी । जो फिलहाल एक निजी अस्पताल में इलाजरत है।

चोर को ढ़ूंढ रही थी पुलिस

मामले को लेकर मिठनपुरा चौकी पुलिस का कहना है कि उन्हें स्थानीय मुखिया से यह जानकारी मिली थी कि लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया है। जिसे पकड़ने के लिए वह गांव पहुंची थी, लेकिन यहां पता चला कि जिसे चोर बताया जा रहा है। वह एक दुष्कर्मी है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News